Travel: जमैका और मैक्सिको के ये लक्ज़री रिसॉर्ट्स यात्रियों को निशुल्क रहने की पेशकश करते हैं जो टेस्ट पॉजिटिव हैं

0

महामारी के बीच पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए दुनिया भर के देश और रिसॉर्ट सब कुछ कर रहे हैं। जबकि कुछ स्थानों पर टीका लगाए गए यात्रियों को भत्ते दिए जा रहे हैं, अन्य बस कम चार्ज कर रहे हैं। और बैंडबाजे में शामिल होने के लिए नवीनतम है पैलेस रिसॉर्ट्स। यदि वे कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करते हैं, तो पैलेस रिसॉर्ट्स मेहमानों को एक मुफ्त 14-रात ठहरने की पेशकश कर रहे हैं। यहां वह सब कुछ है जो आपको इसके बारे में पता होना चाहिए।

पैलेस रिसॉर्ट्स यात्रियों की जांच करने के लिए 14-दिन की मुफ्त संगरोध की पेशकश कर रहा है जो चेक आउट करते समय सकारात्मक है

पैलेस रिसॉर्ट्स, जो अपने शानदार गुणों के लिए जाना जाता है, मैक्सिको और जमैका के कुछ सबसे मनोरम स्थलों में से 10-होटल हैं। और महामारी के बाद से, इनमें से प्रत्येक होटल में यात्रियों के लिए नए कोविद -19 सुरक्षा प्रोटोकॉल हैं। नए उपायों में उन मेहमानों के लिए नि: शुल्क ऑन-साइट कोविद -19 परीक्षण शामिल है जो बाहर की जाँच करने से पहले एक परीक्षण करना चाहते हैं।

यदि वे यात्री जो निशुल्क परीक्षण का विकल्प चुनते हैं, तो सकारात्मक परिणाम प्राप्त होता है, उन्हें दो सप्ताह तक अपने होटल में मुफ्त में संगरोध करने की अनुमति होगी। होटल श्रृंखला को उम्मीद है कि ये नए उपाय यात्रियों को आश्वस्त करेंगे कि उन्हें अनिवार्य संगरोध के लिए अधिक भुगतान नहीं करना पड़ेगा।

द्वारा संचालित

यात्रियों के लिए, जो 14-दिनों के बाद सकारात्मक परीक्षण करना जारी रखते हैं, उनके पास प्रति रात $ 199 प्रति कमरे की रियायती दर पर होटल में अपने प्रवास का विस्तार करने का विकल्प होगा।

जमैका और मैक्सिको अब दुनिया भर के यात्रियों के लिए खुले हैं

जब जमैका और मैक्सिको की यात्रा की बात आती है, तो जमैका सभी विदेशी यात्रियों के लिए फिर से खुल गया है। अमेरिका, ब्राजील, डोमिनिकन गणराज्य, मैक्सिको और पनामा से उड़ान भरने वाले पर्यटकों को एक नकारात्मक पीसीआर परीक्षण की आवश्यकता होती है, अन्य को उत्पादन करने की आवश्यकता नहीं होती है। यदि जमैका आपके दिमाग में है, तो, अब आपको यात्रा शुरू करने से पहले एक पूर्व प्रस्थान यात्रा प्राधिकरण फॉर्म को पूरा करना होगा और यात्रा बीमा खरीदना होगा।

मेक्सिको यात्रियों के लिए भी खुला है, हालांकि दुबई के अमीरात को संयुक्त अरब अमीरात से मेक्सिको सिटी के लिए उड़ानें फिर से शुरू करनी हैं। मेक्सिको जाने वाले यात्रियों को आगमन पर नकारात्मक पीसीआर परीक्षा परिणाम या संगरोध प्रदान करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन कुछ रिसॉर्ट्स कुछ सुरक्षा उपायों का पालन कर रहे हैं, जिनका पालन करने की आवश्यकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here