ट्रांसपोर्टरों का कहना #NoTruckForMe ‘आत्मनिर्भर’ बनें

0

नई दिल्ली: अखिल भारतीय ट्रांसपोर्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन ( एआईटीडब्ल्यूए ), भारत के 9 मिलियन से अधिक सड़क परिवहन सेवा प्रदाताओं का प्रतिनिधित्व करने वाली संस्था ने अपने सदस्यों के लिए पूरे वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए कोई भी नया ट्रक नहीं खरीदने की सलाह दी है।

Transporters say #NoTruckForMe to become 'self reliant' | India Postसड़क परिवहन बिरादरी के सदस्यों को संबोधित एक पत्र में, ट्रांसपोर्टर्स बॉडी ने कहा: “जैसा कि हमारा क्षेत्र चल रही महामारी के दौरान वित्तीय उथल-पुथल से गुजर रहा है, हम अपने व्यवसायों और व्यापार को सुरक्षित रखने के उपायों को अपनाने के लिए विवश हैं।”AITWA ने उत्तेजना की कमी को स्वीकार किया और आत्मनिर्भर बनने का फैसला किया। AITWA ने पत्र में लिखा है, “अब तक हमारे उद्योग को समर्थन देने के लिए भारत सरकार की ओर से कोई प्रोत्साहन नहीं है।

Transporters say #NoTruckForMe to become 'self reliant » National ...हमें आत्मनिर्भर होने की जरूरत है।”AITWA ने सड़क परिवहन क्षेत्र के अपने सदस्यों को एक सलाह दी है कि वह सचेत रूप से 20-21 के पूरे वर्ष के लिए कम से कम कोई भी नया ट्रक न खरीदें। यह उन ट्रकों का उपयोग करने में मदद करेगा जो पहले से ही सड़कों पर हैं, ज्यादातर एकल ट्रक मालिकों के स्वामित्व में हैं। AITWA ने कहा, ”

Transporters say #NoTruckForMe to become 'self reliant'हम अपने व्यापार को जीवित रखने के लिए दृढ़ता से महसूस कर रहे हैं। ट्रकों की ताज़ा आपूर्ति को रोकने की आवश्यकता है। जब तक हम खुद की मदद नहीं करेंगे, हम किसी से भी मदद की उम्मीद नहीं करेंगे। आत्मनिर्भरता के लिए हमारा मंत्र # NoTruckForMe होगा ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here