अगस्त – सितंबर में खिलाड़ियों के लिए लगाए जा सकते हैं ट्रेनिंग कैंप, बीसीसीआई की ओर से मिले संकेत

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट पर लंबा ब्रेक रहा है पर अब खेल की वापसी की तैयारी की जा रही है। यही नहीं बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के लिए ट्रेनिंग कैंप भी लगाने वाली है । बीते दिनों ख़बर रही थी कि बोर्ड खिलाड़ियों के लिए ट्रेनिंग कैंप लगाने की उचित जगह ढूंढ रहा है, वहीं अब सामने यह भी आया है कि कब यह कैंप लगाया जाए सकता है।

लंबे ब्रेक के बाद अब लय हासिल करने के लिए टीम इंडिया करना होगा एक महीने तक अभ्यास

बता दें कि बीसीसीआई अब अपने खिलाड़ियों के लिए अगस्त – सितंबर के बीच कैंप लगाने के बारे में सोच रही है । इसको लेकर बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि बोर्ड खिलाड़ियों को मानसून के बाद मैदान पर लाने पर विचार कर रहा है ताकि वह घर में समय बिताने के बाद क्रिकेट गतिविधियों में वापस लौट सकें।

इस दिग्गज ने बताया कारण, क्यों विराट कोहली को स्लेज नहीं किया जाना चाहिए

वहीं जब अधिकारी से पूछा गया कि क्या राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में कैंप हो सकता है तो उन्होंने कहा – यह कहना जल्दबाजी होगा।अंतरराज्यीय यातायात में और छूट मिलने दीजिए । देखते हैं कि महीने के बाद किस तरह से चीजें होती हैं और इसके फैसला लेंगे कि कैंप एनसीए में होगा या नहीं।

क्रिकेट पर लगे ब्रेक से इन चार भारतीय खिलाड़ियों को हुआ फायदा, विराट कोहली का नाम भी है शामिल

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते भारतीय क्रिकेट को भी काफी ज्यादा नुकसान हुआ है और आईपीएल जैसी लीग का आयोजन भी महामारी के चलते ही  नहीं हो पाया । कोरोना वायरस महामारी के चलते लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है और ऐसे में अगर यह टूर्नामेंट रद्द होता है तो बीसीसीआई को भी बड़ा आर्थिक नुकसान होगा। इसका असर फिर खिलाड़ियों पर भी पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here