टोयोटा के इस कार को मिल रही है शानदार रेस्पॉन्स, 2 महीने तक का बढ़ा वेटिंग पीरियड

0
57

जयपुर। मारुति सुजुकी की मशहूर प्रीमियम हैचबैक कार बलेनो पर बेस्ड टोयोटा ग्लैंजा को देश में काफी पसंद किया जा रहा है। यह प्रीमियम हैचबैक कार अपने किफायती कीमत और प्रीमियम फीचर्स के कारण लोग के दिलों पर राज कर रही है।

टोयोटा ग्लैंजा के डीलर्स का कहना है कि इस कार को अच्छी बुकिंग मिल रही है। यही कारण है कि कार की वेटिंग 1 महीने के पार पहुंच गई है। इस मतलब है कि इस कार को आज बुक कराने के बाद इसकी डिलीवरी 1 महीने के बाद की जाएगी।

रिपोर्ट के अनुसार, इस समय टोयोटा ग्लैंजा के जी मैनुअल वेरिएंट की ज्यादा बुकिंग आ रही है। बता दें कि टोयोटा ग्लैंजा हैचबैक को बाजार में कुल चार वेरिएंट के साथ उतारा गया है। इसमें ग्लैंजा के जी एमटी वेरिएंट ज्यादा पसंद की जा रही है। इस वेरिएंट का भारतीय सड़कों पर बेस्ट माइलेज 23.87 किलोमीटर प्रति लीटर है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट ग्लैजा वी के ऑटोमैटिक वेरिएंट की डिमांड इसके मैनुअल वेरिएंट से ज्यादा है। इसके टॉप वेरिएंट का वेटिंग पीरियड तो 2 महीनें का पर पहुंच गया है।

आपको बता दें कि इस नई टोयोटा ग्लैंजा में पैसेंजर के सेफ्टी का खास ख्याल रखा गया है और यही वजह है कि इसमें सेफ्टी फीचर्स की भरमार है। इस नई प्रीमियम हैचबैक कार ग्लैजा के सभी वेरिएंट्स में ड्राइवर और पैसेंजर के लिए ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफॉर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), टोटल एफेक्टिव कंट्रोल टेक्नोलॉजी बॉडी, ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स और ISOFIX चाइल्ड सीट जैसे शानदार सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here