4 कीलों का यह उपाय, देखते ही देखते खत्म कर देगा आपके सारे दुश्मन

0
80

दुनिया में हर कोई एक दूसरे से आगे निकलना और बढ़ना चाहताह हैं। कई बार दूसरों की खुशी के कारण भी व्यक्ति के अंद जलन की भावना उत्पन्न हो जाती हैं,और नतीजा दुश्मनी और इसके चलते लोग किसी की भी खुशी को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। अगर आपको भी कोई शत्रु बन गया हैं, और किसी न किसी तरह से आपको परेशान कर रहा हैं, तो चार कील का यह उपाय उसको सीधा कर सकता हैं

इस विधि से आपके दुश्मन का नाश हो जाएगा और किसी को भी आपकी इस विधि का पता भी नहीं चल पायेगा। इस विधि को अमावस्या की रात में करें और उस दिन चार कील लें। वही अमावस्या की रात लगभग दस बजे के बाद दक्षिण दिशा में काल भैरव की तस्वीर को लकड़ी की चौकी पर रख दें,और अब आप भी काले आसन पर बैठ जाएं। तस्वीर के सामने सरसों के तेल में चार बाती वाला दीपक जलाएं। चारों कीलों पर मोली बांधकर भैरव के सामने कर दें और काल भैरव से प्रार्थना करें। वे इस ​विधि को सफल बनाए। साथ ही उनसे यह भी कहें कि अगर आपसे इस विधि में कोई गलती हो गई हैं,तो माफ कर दें।

वही इन सबके बाद हवन कुंड तैयार करें और हूं हूं फट स्वाहा का मंत्र बोलें। प्रत्येक मंत्र के बाद काली सरसों से आहुति दें। ये मंत्र आपको 108 बार करना हैं। ध्यान रहें आपको उस जगह से तब तक नहीं उठना हैं। जब तक ये विधि पूरी न हो जाएं और इस पूरी विधि के दौरान किसी कि भी टोक नहीं लगनी चाहिए। वही अगले दिन अपने शत्रु के घर में लगा दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here