अनिल कपूर ने माधुरी को घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज, ये देखकर गुस्से से लाल हो जाएंगे पत्नी सुनीता

0
112

90 के दशक में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद किया करते थे। दोनों की जोड़ी ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जो दर्शक माधुरी और अनिल कपूर की जोड़ी को एक बार फिर से देखने के लिए उत्साहित हैं उनके लिए ये बड़ी खबर हैं। जी हां आपको बता दें कि जल्द ही दोनो फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाले हैं। इस वक्त माुधरी और अनिल अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर छोटे परदे के मशहूर रिएलिटी डांस शो सुपर ​डांसर 3 के सेट पर पहुंचे थे। इस दौरान माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर अपनी आनस्क्रीन केमिस्ट्री को रीक्रिएट किया। अनिल कपूर ने इस दौरान माधुरी को घुटनों पर बैठ गए और उनको प्रपोज किया। इस दौरान की दोनों की तस्वीरें भी सामने आई है जो इस वक्त सोशल मीडिया से लेकर सुर्खियों तक छाई हुई हैं। माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की इन तस्वीरों के उनके फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया हैं। यही कारण है कि दोनों छाए हुए है। माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने अपने अब तक अभिनय करियर के दौरान एक नहीं बल्कि कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों ने एक साथ लगभग 16 फिल्मों नजर आ चुके हें। जिसमें ‘घरवाली बाहरवाली’, ‘राजकुमार’, ‘दिल तेरा आशिक’, ‘धारावी’, ‘खेल’, ‘बेटा’, ‘प्रतिकार’, ‘जमाई राजा’, ‘किशन कन्हैया’, ‘परिंदा’, ‘राम लखन’ और ‘तेजाब’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

इतना ही नहीं एक समय तो ऐसा आया था जब ये कहा जा रहा था कि, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर का अफेयर चल रहा है।यहां तक की अनिल कपूर अपनी पत्नी सुनीता कपूर को माधुरी बुलाने लगे थे। खैर ये तो गुजरे जमाने की बात हो गई हैं। इन दिनों दोनों अपनी फिल्म टोटल धमाल में व्यस्त हैं। जो इसी 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here