ये हैं बॉलीवुड की बेस्ट बाप-बेटी जोड़ियां, पिता की हैं लाडली

0

इसमे कोई दो राय नहीं है कि एक पिता के लिए उसकी बेटी हमेशा स्पेशल होती है। पिता का प्यार और दुलार इस रिश्ते को बेहद खास बनाता है। जितना पिता अपनी बेटी के लिए चिंतित होता है, उतना शायद ही कोई होता होगा। आम जन की तरह बॉलीवुड के बाप-बेटी में भी ऐसा ही प्यार और दुलार देखने को मिलता है। आज हम आपको अपने इस लेख में बॉलीवुड के ऐसे ही बाप-बेटी की जोड़ी से मिलवाने जा रहे हैं। इस लिस्ट में कई नाम शामिल हैं।

करीना, करिश्मा और रणधीर कपूर
कपूर फैमिली की बेटियां अपने पापा के दिल के सबसे करीब है। करीना और करिश्मा की बात करें तो उनकी अपने पापा के साथ घूमने की कई तस्वीरें सामने आई है। इनको कई बार टीवी शो पर भी दिख चुके हैं।

सोनाक्षी और शत्रुध्न सिन्हा
शत्रुध्न सिन्हा को अपनी बेटी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के पर बहुत गर्व है। कई इंटरव्यू के दौरान दोनों बाप और बेटी की स्पेशल बॉडिंग देखने को मिली है, जिसने हर किसी का ध्यान खीचा है। अनिल कपूर और सोनम कपूर
अनिल और सोनम कपूर बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश बाप-बेटी की जोड़ी है। सोनम ने इस बात को कई बार कहा है कि, उनके पापा का सेंस ऑफ स्टाइल बहुत कमाल का है। इतना ही नहीं दोनों को एक साथ फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में भी देख चुके हैं।

शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर
फिल्मों में विलन का रोल करने वाले शक्ति कपूर बाप-बेटी के रिश्ते में सबसे अच्छे पिता है। वह अपनी बेटी के साथ समय बिताना बहुत पसंद करते हैं।

कमल हासन और श्रुति हासन
दक्षिण भारत के इस बाप-बेटी ने बॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बनाई है। श्रुति हमेशा कहती है कि उसकी एक्टिंग का क्रेडिट उसके पिता को जाता है। इन दोनों बाप बेटी की जोड़ी बेहद कमाल की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here