दिल्ली का इंडियन एस्सेंट बना देश का शीर्ष रेस्टोरेंट

0
68

ट्रैवल साइट ट्रिपएडवाइजर ने दिल्ली के इंडियन एस्सेंट को भारत का नंबर एक रेस्टोरेंट चुना है। इंडियन एस्सेंट नई दिल्ली के लोदी रोड पर स्थित द लोदी होटल का रेस्टोरेंट है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ट्रिपएडवाइजर के ट्रैवलर्स च्वाइस अवार्ड्स के विजेताओं का चयन एक एल्गोरिदम के आधार पर किया जाता है, जो दुनिया भर के रेस्टोरेंट की पिछले 12 महीनों में की गई समीक्षाओं की गुणवत्ता और संख्या पर विचार कर निर्णय लेता है।

ट्रिपेडवाइजर इंडिया के कंट्री मैनेजर निखिल गंजू ने एक बयान में कहा, “इन रेस्टोरेंट में भोजन करना अपने आप में एक अनुभव है और यहां परोसा जानेवाला भोजन ना सिर्फ देखने में सुंदर होते हैं, बल्कि स्वाद से भरपूर होते हैं।”

इंडियन एस्सेंट रेस्टोरेंट भारत में पांचवी बार नंबर वन ट्रैवलर्स च्वाइस रेस्टोरेंट चुना गया है।

इंडियन एस्सेंट रेस्टोरेंट्स के कॉर्पोरेट सेफ मनीष मल्होत्रा ने कहा, “हम लगातार पांचवे साल यह पुरस्कार पाकर विनम्र हैं। हमारे पास एक अद्भुत टीम है, जो किचन संभालती है और रेस्टोरेंट में सेवाएं प्रदान करती है।”

इस अवार्ड्स में दूसरा स्थान कोच्चि (कोचीन) के मोसायक को मिला है, जिसके बाद हैदराबाद का दक्षिण, पुणे का स्पाइस किचन और नई दिल्ली का के3 है।

फ्रांस का रेस्टोरेंट एयू क्रोकोडाइल दुनिया का नंबर वन रेस्टोरेंट चुना गया है, जबकि चीन का टीआरबी हुटोंग एशिया में नंबर वन रेस्टोरेंट चुना गया है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here