टॉप गन: मेवरिक’ में बहा असली पसीना: Miles Taylor

0
LOS ANGELES, CALIFORNIA - JUNE 10: Actor Miles Teller arrives at the LA Special Screening of Amazon's "Too Old To Die Young" at the Vista Theatre on June 10, 2019 in Los Angeles, California. (Photo by Amanda Edwards/Getty Images)

अभिनेता माइल्स टेलर ने जोर देकर कहा कि टॉम क्रूज-स्टारर ‘टॉप गन: मेवरिक’ के एक्शन ²श्यों को फिल्माने के लिए किसी विशेष प्रभाव वाले ²श्य का इस्तेमाल नहीं किया गया।

वह साल 1986 के सीक्वल टॉप गन में ब्रैडली ‘रूस्टर’ ब्रैडशॉ के रूप में नजर आएंगे, जो निक ‘गूज’ ब्रैडशॉ का बेटा है। पहली फिल्म में गूज की मृत्यु हो गई थी।

फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, टेलर ने कहा, “‘टॉप गन’ फिल्म में कोई ग्रीन स्क्रीन नहीं है। हर शॉट, हर स्टंट, काम का नतीजा था, इसमें हम सभी ने असली पसीना बहाया है। इसका प्रोडक्शन पूरे एक साल के दौरान हुआ, जो निश्चित रूप से अब तक का सबसे लंबा शूट था, जिसका मैं हिस्सा रहा हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “गूज के बेटे की भूमिका निभाना और उस कहानी को जारी रखना जो इतने शक्तिशाली तरीके से इतने साल पहले स्थापित किया गया था, उसमें काफी इतिहास है।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जब दर्शकों को मेरे द्वारा निभाए जाने वाले चरित्र का एहसास होगा, जो कि उन्होंने छोटे बच्चे के तौर पर देखा था, तो यह सच में हिट होने वाला है। फिल्म ने मेरे होश उड़ा दिए और मेरी पत्नी ने कहा, ‘यह ऐसी, सबसे अच्छी फिल्म हो सकती है जिसे मैंने कभी देखा है।’ वह कई बार रोई थी।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

SHARE
Previous articleभारत में लॉन्च हुआ Fujifilm X-S10 मिररलेस कैमरा, इन-बॉडी स्टेबलाइजेशन मिलेगा,जानें
Next articleअमेरिका के जीपीएस को चीन के ‘बाइदो’ से कड़ी टक्कर,जानें
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here