बिग बॉस 13- फिनाले से एक दिन पहले खुला राज ये 6 कंटेस्टेंट बने फाइनलिस्ट…..

0

बिग बॉस 13 के फिलाने में महज एक दिन बचा है,और फिनाले से पहले घर में 3 कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं माहिरा शर्मा ,शहनाज गिल ,और आरती सिंह,तो माहिरा शर्मा घर से बहार हो गई हैं।माहिरा शर्मा के घर से बहार होते ही आबरा का ड़ाबरा पारस छाबड़ा भावुक नजर आए,और माहिरा शर्मा को घर से बहार निकालने खुद बॉलीवुड एक्टर कौशल आए थे ।माहिरा के घर से बेघर होते ही ऐसा लगा मानों डबल एविक्शन होगा पर ऐसा हुआ नहीं ।

और बिग बॉस ने खुद बताया कि बाकी के बचे हुए 6 कंटेस्टेंट आप सभी फाइनलिस्ट हैं। जी हां इस बार बिग बॉस 13 में 6 फाइनलिस्ट हैं, बाकी हमेंशा बिग बॉस में केवल 5 फाइनलिस्ट ही रहते हैं,यह बिग बॉस सीजन के इतिहास में पहली बार हुआ है ,इन फाइनलिस्ट के नाम सिध्दार्थ शुक्ला ,शहनाज गिल, आसिम रियाज,आरती सिंह,रश्मि देसाई ,और पारस छाबडा ।और इस बार भी हमेंशा की तरह जो भी कंटेस्टेंट फाइनल में पहुचता है बिग बॉस उन्हें अपना सफर दिखाते हैं,और इस बार भी दिखाया ,सबसे पहले बिग बॉस ने आरती सिंह को अपना आज तक का सफर दिखाया जिसे देख आरती सिंह भावुक हो गई और इस दौरान घर में सभी कंटेस्टेंट के कुछ प्रशंसक भी आए थें।

आरती सिंह के बाद सिध्दार्थ शुक्ला का सफर दिखाया गया ,सिध्दार्थ शुक्ला को देंख प्रशंसक चिल्लाने लगे सिडनाज-सिडनाज, और फिर सिध्दार्थ शुक्ला को अपना सफर दिखाया गया सिध्दार्थ भी उस दौंरान भावुक हो गए। और साथ ही शहनाज गिल भी भावुक हो गई, क्योंकि शहनाज गिल सिध्दार्थ के साथ बहुत अटैच हैं।

और इन्हें देख लगता हैं कि ये लोग इस घर को बहुत याद करेंगे और शायद अंदर खुब लड़ते हैं ,झगड़ते हैं पर बहार निकलने के बाद अच्छे दोस्त बन जाए और बाकी बचे कंटेस्टेंट का सफर 14 फरवरी के एपिसोड में दिखाया जाएगा। आखिर बिग बॉस 13 का विनर कौन बनेगा ये जानने के लिए न सिर्फ घर वाले बल्कि प्रशंसक भी उत्सुक हें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here