इंडियन पीमियर लीग की 5 सबसे खुबसुरत एंकर

0
129

जयपुर(स्पोर्ट्स डेस्क)। 7 अप्रैल से इंडियन प्रीमियर लीग 2018 का आयोजन होने वाला है। आज हम आईपीएल की 5  सबसे खुबसुरत एंकरों पर चर्चा करेंगे।

1 अर्चना विजय

अर्चना विजय ने आईपीएल के सीजन 4 से एंकरिंग की शुरुआत की थी। अर्चना आई पी एल में एंकरिंग के साथ – साथ  “हिस्ट्री ऑफ़ टूर्नामेंट” शो और क्रिकेट शो “टूर डायरी फॉर एक्स्ट्रा कवर” तथा  “क्रिकेट मसाला मार के” में भी एंकरिंग कर चुकी हैं।

2 करिश्मा कोटक

करिश्मा ने आईपीएल के सीजन 6 से एंकरिंग की शुरुआत की थी। करिश्मा मूल रुप से लंदन में जन्मी थी। करिश्मा ने 16 साल की उम्र से मॉडलिंग शुरु कर दी थी। तथा 2006 में किंगफिशर कैलेंडर में भी नजर आ चुकी है।

3 पल्लवी शारदा

पल्लवी में आईपीएल में सीजन 9 से एंकरिंग की शुरुआत की थी। पल्लवी एंकरिंग के साथ साथ बॉलीवुड में शाहरुख खान की फिल्म माई नेम इज खान से अपने एकिटिंग करियर की शुरआत भी की है।

4 रोशन मारिया राव

रोशन मारिया राव ने आईपीएल के सीजन 6 और 9 में एंकरिंग की है। साथ ही रोशल मरिया 2012 में फेमिना मिस इंडिया अन्तर्राष्ट्रीय की विजेता  भी रही चुकी हैं।

5 शिबानी दांडेकर

शिबानी दांडेकर ने आईपीएल के सीजन 5, तथा 2011 और 2015 में एंकरिंग की है। साथ ही अमेरिकी टेलीविज़न से अपने एंकर करियर की शुरुआत करने वाली शिबानी झलक दिखला जा सीजन 5 और कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here