विश्व क्रिकेट के टॉप 10 खिलाड़ी जो फेमस हैं अपने टैटूज के लिए 

0

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व क्रिकेट में कई ऐसे क्रिकेटर हैं जो अपनी महंगी लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। यही नहीं फैंस भी उनकी एक्टीविटी को फॉलो करते हैं। हम यहां विश्व क्रिकेट उन क्रिकेटर की बात करने जा रहे हैं जो अपने टैटूज के लिए जाने जाते हैं।

विराट कोहली –

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने खेल के साथ ही टैटूज को लेकर भी सुर्खियों बटोरते हैं । विराट कोहली की बॉडी पर करीब 18 टैटूज के होने की बात की जाती है।विराट कोहली की बॉडी फिट है और यही वजह है कि फैंश भी उनके इन टैटूज को काफी पसंद करते हैं।

क्रिस गेल – दुनिया के धाकड़ बल्लेबाज़ क्रिस गेल भी अपने टैटूज की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। गेल ने दोनों हाथों के अलावा छाती पर टैटू गुदवाया हुआ है।

केविन पीटरसन- क्रिकेट से संन्यास ले चुके, इंग्लैंड के बल्लेबाज़ केविन पीटरसन भी अपनी बल्लेबाज़ी के साथ ही अपने टैटूज की वजह से ख़बरों में रहे हैं। पीटरसन टैटू के शौकीन हैं । उन्होंने तीन शेरों के टैटू के साथ साथ रोमन अंकों के साथ टैटू बनवाया हुआ है। यही नहीं उनका एक टैटू संस्कृत में बना है।

शिखर धवन – टीम इंडिया के गब्बर कहे जाने वाले शिखर धवन भी टैटू के दीवाने हैं । उनके कंधे पर कार्प डिम का टैटू है जो कि ताकत और खुशी का प्रतीक है इसके अलावा उनकी बायी पिडली पर पक्षी का टैटू तो उन्होंने अपने हाथ पर पत्नि का नाम आयशा गुदवाया हुआ है।

बेन स्टोक्स – इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स के शरीर पर भी खास टैटूज हैं। वह अपने लिए टैटूज को लकी मानते हैं।

ब्रैंडन मैक्कुलम – न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज़ ब्रैंडन मैक्कुलम की बॉडी पर टैटू हैं । उनके दाएं हाथ पर नंबर के रूप में एक टैटू बना हुआ है।

डेल स्टेन –दक्षिण अफ्रीका के खतरनाक गेंदबाज़ डेल स्टेन अपनी घातक गेंदबाज़ी के साथ ही टैटू के लिए भी चर्चा में रहे हैं । उन्होंने अपने शरीर पर देश के राष्ट्रीय झंडे में मौजूद तीन रंगों मेंतीन प्रोटियाज गुदवाने के अलावा भुजा पर एक टैटू बनवाया हुआ ।

लसिथ मलिंगा –

श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा को यॉर्कर मैन के नाम से जाना जाता है। मलिंगा ने अपनी भुजा पर दो तारीखें लिखवाई हुई हैं। उनमें एक उनके टेस्ट डेब्यू की तारीख और दूसरी वह जिस दिन 4 बॉल पर 4 विकेट लिए थे।

मिशेल जॉनसन –

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए कई मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन करने वाले जॉनसन को टैटू पसंद हैं। इन्होंने हाथ से लेकर गर्दन तक टैटू गुदवाया है।

जेड डर्नबैच –

इंग्लैंड के स्टाइलिश खिलाडी़ जेड डर्नबैच ने भी टैटू की वजह से सुर्खियां बटोरी हैं। इन्होंने अपनी छाती पर कुछ वास्तविक और रोचक कलाकृतियों के साथ टैटू बना रखे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here