साल 2020: जानिए टॉप 10 सेलिब्रि​टी के लिए कैसा रहेगा नया साल

0

वक्त आता है और कब चला जाता हैं इसका कुछ भी पता नहीं चलता हैं अब साल 2019 जल्द ही सभी से अलविदा कहने वाला हैं ऐसे में आज हम आपको ज्योतिष अनुसार बॉलीवुड के टॉप 10 सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं कि आने वाला साल इन सेलिब्रिटी के लिए कैसा होने वाला हैं, तो आइए जानते हैं। दीपिका पादुकोण—
साल 2020 दीपिका पादुकोण के लिए खास होने वाला हैं, आने वाले साल में इनको कई सफलताएं हासिल हो सकती हैं, ज्योतिष नजरिए से इनकी कुंडली में शुक्र ग्रह शुभ हैं, ​जो इन्हें सफलता की ओर लेकर जाएंगा।

शाहिद कपूर—
कुंडली के अनुसार शाहिद कपूर के लिए आने वाला साल मिलाजुला साबित हो सकता हैं, इस साल कड़ी मेहनत करने की जरूरत हैं इस साल ग्रहों की महादशा आपको जीवन में थोड़ी परेशानियां लेकर आ सकती हैं।

भूमि पेडनेकर—
साल 2020 भूमि के लिए सामान्य होने वाला हैं आने वाले साल के पहले कुछ महीने कठिनाईयों से भरे हो सकते हैं, साल के मध्य में इनको सफलता प्राप्त होगी।

अजय देवगन—
ज्योतिष नजरिएं से साल 2020 अजय देवगन काम काज से भरा महीना होने वाला हैं इस साल कार्य की अधिकता हो सकती हैं कड़ी मेहनत से सफलता प्राप्त होगी।

विक्की कौशल—
विक्की कौशल के लिए नया साल खास हो सकता हैं कुंडली में ग्रहों ​की स्थिति आपके जीवन में सफलताएं लेकर आ सकती हैं।

कंगना राणावत—
शनि ग्रहों के कारण आने वाला साल कंगना के लिए कड़ी मेहनत वाला हो सकता हैं इस साल सफलता के लिए कई प्रयास करने पड़ सकते हैं। शुक्र ग्रह की शुभता साल के छमाही में आपको लाभ दिला सकती हैं।

सलमान खान—
साल 2019 के लिहाज से आने वाला साल 2020 आपके लिए कड़ी मेहनत वाला साल हैं इस साल कार्य में सफलता हासिल करने के लिए परिश्रम की जरूरत हैं। कुंडली में ग्रहों की मजबूती आपको सफलता दिला सकती हैं।

अक्षय कुमार—
नया साल अक्षय कुमार के लिए उन्नति के कई अवसर लेकर आ सकता हैं इस साल शनि की शुभ दशा इन्हें मेहनत और साहस दिला सकती हैं कुंडली में ग्रहों की ​स्थिति शुभ फल प्रदान कर सकती हैं।

रणवीर सिंह—
आने वाला साल रणवीर के लिए सामान्य बना रह सकता हैं कुंडली में ग्रहों की स्थिति सामान्य फल प्रदान कर सकती हैं मेहनत के अनुरूप सफलता इस साल हासिल हो सकती हैं, बुध और मीन का ग्रह परिवर्तन मार्च के बाद सफलता दिला सकता हैं। अमिताभ बच्चन—
अमिताभ बच्चन के लिए साल खास होने वाला हैं कुंडली की बात करें तो इसमें ग्रहों की दशा सामान्य बनी हैं जो आपको शुभ फल प्रदान कर सकती हैं इस साल व्यस्तता बनी रह सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here