आज बिना किसी के सहारे अकेली जिंदगी बिताने को मजबूर है बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां

0
44

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से स्टार्स है जो कि शादीशुदा नहीं है लेकिन इस केस में ऐसे भी सेलिब्रिटी है जो कि शादीशुदा होकर अकेले जिंदगी बिता रहे है जी हां आज हम बाद कर रहे है उन सितारों की जिन्होनें अपने दम पर किसी के साथ के बिना अपना रुतबा जमाया।तो आइए बात करते है इन अभिनेत्रियो की जिन्होनें अपने दम पर अपनी पहचान हासिल की।

ममता कुलकर्णी- बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ममता कुलकर्णी ने फिल्मतिरंगा, नसीब और करन अर्जुन जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया लेकिन आज वो फिल्मों से दूर हो चुकी है।बताया जाता है कि ममता आज केन्या में रहकर साध्वी का जीवन व्यतीत कर रही हैं।जिन्होंने साल 2013 में केन्या के ही ड्रग्स माफिया विकी गोस्वामी से शादी की थी। जो इन दिनों ड्रग्स बेचने के गुनाह में जेल की सजा काट रहा है।वही इस समय ममता भी अपनी जिंदगी अकेले काट रही है।

शांतिप्रिया– बॉलीवुड में 90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री शांतिप्रिया ने अक्षय कुमार की पहली फिल्म सौगंध से बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन आज अभिनेत्री एक विधवा का जीवन बिता रही हैं। आपको बता दे कि, शांति प्रिया ने साल 1999 में अभिनेता सिद्धार्थ रे के साथ शादी की. लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही एक सड़क दुर्घटना में उनके पति की मौत हो गई। जो आज अपने दो बच्चों के साथ अकेले जीवन बिता रहे हैं।

मनीषा कोईराला– इस लिस्ट में बॉलीवुड फिल्मों की सबसे हसीन और खूबसूरत अदाकारा मनीषा कोइराला का नाम भी शामिल है जिन्होनें साल 2010 में नेपाल के व्यापारी सम्राट दहल के साथ शादी की। लेकिन शादी के 2 साल बाद 2012 में मनीषा ने किसी वजह से अपने पति से तलाक ले लियाय़ आपको बता दें कि मनीषा कोइराला मूल रूप से नेपाल की रहने वाली है जिन का पूरा परिवार आज भी वहां मौजूद है। फिर भी आज वह मुंबई में अकेली जीवन बिता रही है।हाल ही में कैंसर जैसी बीमारी से जीत कर आई मनीषा ने अपनी किताब ल़ॉन्च की है।

अनु अग्रवाल -इस लिस्ट में आशिकी फेम अनु अग्रवाल का ना भी शामिल है बता दें 90 के दशक में आई सुपरहिट फिल्म आशिकी में अपनी मासूम एक्टिंग और खूबसूरती से रातो रात सुपरस्टार बन जाने वाली अनु अग्रवाल आज फिल्मों से दूर हो गई है।बताया जाता है कि एक सड़क दुर्घटना में अनु अग्रवाल ने अपनी याददाश्त खो दी थीय़ साथ ही अब तक अनु अग्रवाल ने शादी तक नहीं की है।जो आज कहां है और क्या कर रही है किसी को पता नहीं है।

रेखा– लिस्ट में सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी रेखा का नाम भी शामिल है जो कि एक मिस्ट्री है। गुजरे जमाने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री आज भी अपने हुस्न से लाखों दिलों पर राज करती है।आपको बता दे कि रेखा ने 90 के दशक में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से विवाह किया था। लेकिन शादी के 2 साल बाद यानी कि साल 1991 में मुकेश ने अपने ही घर में किसी वजह को लेकर आत्महत्या कर ली थी। जिस दिन से आज तक रेखा अकेले ही जीवन बिता रही है।और अपनी मांग के सिंदूर के कारण रहस्य बनी है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here