Today OTT Release: आज ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई ये फिल्में और वेब सीरीज

0

आज शुक्रवार है तो ऐसे में भले ही आज सिनेमा हॉल में फिल्में नहीं रिलीज हो रही है लेकिन ओटीटी प्लेटफार्म पर एक के बाद एक फिल्में और वेब सीरीज रिलीज की जा रही है। यही कारण है कि कोरोना काल से पहले जहां बॉक्स आफिस पर क्लैश देखने को मिलता था वहीं अब ओटीटी प्लेटफार्म पर क्लैश देखने को मिल रहा हैं आज हम आपके लिए अपने इस लेख में आज रिलीज हो रही फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए है जिसे आप चाहे तो इस वीकेंड पर देख सकते है।

रात बाकी है
रात बाकी है जी 5 पर रिलीज हो चुकी है जो जी 5 की अपनी ओरिजनल फिल्म है। इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में पाउली डैम, दीपानीता शर्मा, राहुल देव, अनूप सोनी, आकाश दहिया नजर आए है। जो एक थ्रिलर ड्रामा है। अगर आप थ्रिलर फिल्मों को देखना पसंद करते है तो रात बाकी है आप देख सकते है।

मिसमैच्ड
आज ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई वेब सीरीज मिसमैच्ड की कहानी आपको जरूर पसंद आएगी। इसकी कहानी डेटिंग पर आधारित है। जो हो सकता है कि आज की यंग जनरेशन को पसंद आए। इस वेब सीरीज में मुख्य किरदार के रूप में प्राजक्ता कोली, रोहित सराफ, विहान समाट, तारुक रैना, कृतिका भारद्वाज, रणविजय सिंघा, मुस्कान जाफरी, देवयानी सूरी, अभिनव शर्मा जैसे कलाकार नजर आए है।

ए सिंपल मर्डर
ए सिंपल मर्डर एक डार्क कॉमेडी वेब सीरीज है। जिसकी कहानी की शुरूआत कुछ इत्तेफाक से होती है लेकिन बाद में यही इत्तेफाक मुसीबत का कारण बन जाते है। इस वेब सीरीज में मुख्य किरदार के रूप में मोहम्मद जीशान अय्यूब, सुशांत सिंह, अमित सियाल, यशपाल शर्मा, गोपाल दत्त, प्रिया आनंद जैसे कलाकार नजर आए है।

द पैक
द पैक आज रिलीज हुई एक शानदार डॉक्यूमेंट्री है जो ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज की कहानी आपको जरूर पसंद आएगी।

मार्वेल्स 616
मार्वेल्स 616 भी एक शानदार डाक्यूमेंट्री है। जो आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीह हुई है। मार्वेल्स 616 में मार्वेल स्टूडियोज के सुपरहीरो और उनके किरदारों और काम पर बात की जाएगी।

Kangana Ranaut: विवाह पूर्व संबंधों को लेकर कंगना रनौत के पोस्ट पर ट्रोल कर रहे थे ट्रोलर्स, अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब

Adipurush: पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई जाएगी रामायण की कहानी, प्रभास होंगे राम और सैफ होंगे लंकेश के रोल में

Sushant Singh Rajput: 26/11 के मुंबई हमले पर सुशांत करने वाले थे ​फिल्म, इस शख्स ने किया बड़ा खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here