आज का राशिफल 

0
57

आज का राशिफल

आज रविवार 21.01.18 चंद्र कुंभ राशि व पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र, शुभ अंक 6, शुभ रंग गुलाबी, शुभ दिशा दक्षिणपूर्व, राहुकाल शाम 4:30 बजे से शाम 6 बजे तक।

मेष

आज आपकी इच्छापूर्ती होगी। प्रियजन से मुलाकात होगी। जिस क्षेत्र में आप मेहनत कर रहें है सफलता मिलेगी। बिजनैस में लाभ होगी। दोस्तों संग यात्रा पर जायेंगे।

वृष

आलस्य के कारण जरूरी काम पैंडिंग रहेंगे। मित्रों के साथ समय बितायेंगे। फाइनेंशियल परेशानी का सामना करना पड सकता है। धार्मिक रुझान बढ़ेगा।

मिथुन

घर के जरुरी सामान को लेकर खर्चो होंगे। आय को लेकर किये गये प्रयास में सफलता मिलेगी। वाणी पर संयम रखें विवाद में पड सकते है। जीवनसाथी के साथ मनमुटाव रहेगा।

कर्क

दांपत्य सुख में नयापन आयेगा। मेहनत से कार्य सम्पन्न होंगे। अपने विचारों के कारण अनावश्यक विवाद होगा। खर्चे में वृद्धी होगी। यात्रा का योग बन रहा है।

सिंह

सरे काम आसानी से सम्पन्न होगे। किसी व्यक्ति के कारण मन को आघात लगेगा। अचानक कार्यों में रुकावटे आएंगी। आर्थिक समस्या का समाधान करेंगे।

कन्या

शारीरिक रुप से परेशान होगे। खान-पान में सावधानी रखें। परिवार में बड़े-बुजुर्गों के साथ समय बितायेंगे। धन के इन्वेस्ट की योजना बनायेंगे।

तुला

रिश्तों में चला आ रहा मनमुटाव दूर होगा। परिवार में सामंजस्य बनेगा। दोस्त को धन से मद्द करने से बचें। बुरे समय से मुक्ति मिलेगी। घूमने की योजना बनायेंगे।

वृश्चिक

इच्छा पूर्ती होगी। पर्सनैलिटी के प्रभाव से समाज में पहचान बनेगी। अचानक काई परेशानी आयेगी। सड़क पर सावधान रहें वाहन से दुर्घटना के योग बन रहें है।

धनु

मित्रों के साथ पार्टी करेंगे। लम्बे समय से चली आ रही परेशानी का समाधान होगा। धैर्यशीलता में कमी से नुकसान होगा। प्रेमी संग समय बितायेंगे।

मकर

परिजनों के साथ विवाद हो सकता है। धन का इनवेस्ट में जोखिम के योग बन रहें है। किसी भी काम में परिश्रम करने से लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें।

 

कुंभ

आज आप लघु यात्रा करेंगे। अनावशयक खरीदारी से धन हानि होगी। जरुरी कार्यों से रुकावटें हटेंगी। विघार्थ ज्ञान क्षेत्र में समृद्ध होगें। घरेलू काम में व्यस्तता रहेगी।

मीन

बिजनेश में तत्काल लाभ होगा परन्तु लेन-देन में सावधान रहें। परिवार में सम्पत्ति के विवाद का टैंशन खत्म होगा। वाहन चलाते समय सावधान रहें दुर्घटना के योग हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here