नरगिस बनने के लिए सिर्फ बाल बनाना और शक्ल होना ही काफी नहीं था-मनीषा कोईराला

0
122

फिल्म संजू में संजय दत्त के जीवन के पहलुओं को उजागर किया जाएगा।इसी बीच संजू की मां नरगिस का फिल्म में किरदार निभाने वाली मनीषा कोईराला ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होने कैसे नरगिस को अपने अंदर जिया है।

बता दें एक लम्बी बीमारी कैंसर से जुझने के बाद मनीषा ने फिर से बॉलीवुड में कमबैक किया है और अपने कमबैक के बाद मनीषा नरगिस के किरदार को पर्दे पर लेकर आएंगी।इंटरव्यू के दौरान मनीषा ने बताया ये इतना आसान नहीं था।

उन्होनें कहा कि सिर्फ नरगिस की तरह बाल बना लेना और शक्ल बना लेना ही इस किरदार के साथ न्याय नहीं था मैंने अपनी जिंदगी को बहुत करीब से देखा है औऱ मौत से लड़ कर जिंदगी के इस महत्व को अब मैं अच्छे से जान गई  हूँ इतना सब होने के बाद मैंने इस किरदार में फिर से पर्दे पर वही जिंदगी जी है।

मनीषा ने आगे कहा ये मेरे लिए इतना आसान नहीं था लेकिन फिर भी मैंने बहुत साहस के साथ इस किरदारके साथ न्याय किया है।बता दें सिर्फ इतना ही नहीं मनीषा ने कहा कि उन्हें ये जो नई जिंदगी मिली है इसे वो प्यार औऱ रिश्तों के पचड़ों में पड़कर नहीं बल्कि अपने करियर को संवारने में बितायगी।

बता दें संजय दत्त अपनी मां के बेहद करीब थे लेकिन उनके जेल जाने के बाद मां का देहांत हो जाता ह ऐसे में मां बेटे के बीच के रिश्तों के इमोशन्स की कहानी को बहुत सहजता से दर्शाया गया है जिसकी एक झलक फिल्म के गाने फतह आ में दिखाई देती है फिल्म 29 जून को रिलीज होने जा रही है

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here