सर्दी से बचने के लिए जंगल के इस तहखाने में छिपते थे आतंकी, जुटाया था ये सामान

0
106

जयपुर, भारतीय सेना की ओऱ से जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने के लिए ऑपरेशन ऑलआउट चला रखा है। जिसके तहत सेना के जवान आतंकियों को ढूंढ ढूंढकर मार रहे है। इसी के चलते सेना को हाल ही में बड़ी सफलता हाथ लगी है। कश्मीर के शोपियां जिले में जवान आतंकियों को ठिकान तक पहुंच गए। औऱ आतंकियों पर धावा बोल दिया।

जहां आतंकियों के ठिकाने पर भारी मात्रा में घरेलू सामानों के साथ अन्य चीजे भी मिली है। सूत्रो का कहना है कि आतंकि इस जगह की अपना सेफ ठिकाना मानते थे। और यहां पर छिपकर अपने नापाक मसूबों का प्लान करते थे। बता दें कि यह ठिकाना यार वन के जंगलों में बना हुआ था।

जहां सर्दी से बचने के लिए आतंकी इसमे शरण लेते थे। बताया जा रहा है कि यहां पर आतंकियों के खाने पीने के साथ साथ रहने का खभी खासा इंताजम था।  बता दे कि यहां पर एक तहखाना भी था। जहां आतंकी छिपते थे। सेना ने इस ठिकान से कई सारी सामग्री बरामद की है।

हालांकि जब सेना ने इनके ठिकाने पर हमला बोला तो यहा पर आतंकी नहीं थे। इसके साथ ही सेना आतंकियों के पनाहगारों को तलाशने की कोशिश कर रही है। और इसी के चलते सेना ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से ग्रेनेड मिले है।Image result for सेना ने ढूंढा आतंकियों का ठिकाना

बताया जा रहा है कि यह महिला आतंकियों के लिए यह खेप ले जा रही थी। लेकिन सेना ने इससे पहले ही इसके मंसूबों पर पानी फेर दिया है। साथ ही जम्मू पुलिस ने हिजबुल के दो अन्य आतंकियों को भी गिरफ्तार किया है। जिनसे लगातार पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here