हनीमून मनाने के लिए यह होटल देता है 70 लाख का इनाम, बस पूरी करनी होगी यह छोटी सी शर्त

0
331

जयपुर, दोस्तों जब किसी की शादी होती है तो हर इंसान अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता है। इसी के चलते वह अपनी पंसंदीदा जगह पर हनीमून मनाने का प्लान करता है। हालांकि कई सारे ऐसे होटल्स भी है जो नए कपल्स को आकर्षक ऑफर भी देते हैं  आज हम आपको एक ऐसे होटल्स के बारे में बताएंगे। जो अपने ग्राहकों को अलग तरह का ऑफर दे रहा है। यहां पर नवविवाहित जोड़ो को हनीमून मनाने के लिए खास ऑफर दिया जा रहा है।

दोस्तों यह ऑफर इतना जबरदस्त है कि यहां पर जाने वाले लोगों को कई सारे फायदे मिलने के साथ ही बड़ी रकम भी मिल सकती है जिसका उन्हें अंदाजा भी नहीं होता है। दोस्तों इस तरह का होटल इजराइल की राजधानी यरूशलम में है। जिसका नाम येहदा है। यहाँ पर हनीमून मनाने वाले जोड़े को 70 लाख रुपये गिफ्ट में दिए जाते हैं। इतना ही नहीं यह होटल्स यहां पर रहने वालों को अलग से रहने खाने की सुविधा भी देता है।

लेकिन इसका फायदा लेने के लिए आपको होटल की कुछ शर्तों को मानना पड़ेगा।  यह सब फायदा आपको तब ही मिलेगा जब आप इन शर्तों को पूरा करते हैं। बता दें कि इस होटल की शर्त के अनुसार होटल की ओऱ से तय की गयी तारीख के दिन महिला गर्भवती हो जाती है, तो वह कपल इस रकम को लेने का हक़दार हो जाता है।

इसके लिए बकायादा उस महिला को मेडिकल प्रोसेस से गुजरना होता है। बता दें कि यह होटल हर चार में इस तरह का खास ऑफर निकालता है। इसी के चलते हर साल यहां पर फरवरी के माह मे लोगों का आना शुरू हो जाता हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here