रुठे प्यार को मनाना है तो अपनी गर्लफ्रेंड को भेजें ये शायरी

0
99

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि हर इंसान को अपने जीवन में एक न एक बार सच्चा प्यार जरुर होता है। हालांकि कुछ लोगों को अपना सच्चा प्यार मिल जाता है। लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जिन्हें अपना सच्चा प्यार नहीं मिल पाता। आपने अक्सर देखा होगा कि प्रेमियों में कई बाग छोटा छोटी बातों करो लेकर झगड़ा हो जाता है। कहा जाता हैं झगड़ने से प्यार बढ़ता हैं। अगर आप भी रिलेशनशिप में हैं तथा आपका अपनी गर्लफ्रेंड के साथ झगड़ा हो गया हैं। तथा आप उसे मनाना चाहते हैं। तो आज हम आपके लिए इश आर्टिकल में कुछ ऐसी रोमांटिक तथा प्यार भरी शायरियां लेकर आए हैं जो आपके पार्टर की नाराजी दूर कर देगी। तथा वह आपसे एक पल भी दूर नहीं रह पाएगी।

यूँ तो शिकायते तुझ से सैंकड़ों हैं मगर , तेरी एक मुस्कान ही काफी है सुलह के लिये।
मेरी रूह तरसती है तेरी खुशबू के लिए ,तुम कहीं और जो महको तो बुरा लगता है।

तुम हंसो तो ख़ुशी मुझे होती है,तुम रूठों तो आँखें मेरी रोती हैं,तुम दूर जाओ तो बेचैनी मुझे होती है,महसूस करके देखो, दोस्ती ऐसी होती है।

ज़िंदगी जीने के लिए मुझे दुआ चाहिए,उस पर किस्मत की भी वफ़ा चाहिए,खुदा के रहम से सब कुछ है मेरे पास,बस प्यार करने के लिए आप जैसा कोई महबूब चाहिए।

महक दोस्ती की किसी इश्क से कम नहीं होती,यह दुनिया इश्क में कफ़न नहीं होती,अगर साथ हो जिंदगी में सच्चे दोस्तों का,तो ये जिंदगी किसी जन्नत से कम नहीं होती।
जीवन के हर मोड़ पर सुनहरी यादों को रहने दो,जुबां पर हर वक्त मिठास रहने दो,ये अंदाज है जीने का, ना रहो उदास और ना किसी को रहनो दो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here