रणवीर की दुल्हन बनने के लिए दीपिका ने अपने करियर से किया समझौता जाने आखिर क्या है मांझरा

0
30

बॉलीवुड के गलियारों में आये दिन कुछ ना कुछ तो वायरल होता ही रहता  है हाल ही कि खबर की बात करे तो इस बार रणवीर और दीपिका की शादी का बज चारों ओर जोरों शोरो से बज रहा है जिसके चलते हर तरफ से दोनों की शादी की तैयारियों की रोज नई से नई खबरें सामने आ रही है।

हाल ही में आई खबरो के मुताबिक पता चला है कि दीपिका ने डायरेक्टर विशाल भारद्दाज की फिल्म करने से इंकार कर दिया जी हां दरअसल दीपिका ने पिछले साल ही इरफान खान के साथ सपना दीदी की बायोपिक को साइन किया था।उस समय दीपिका के कंधे में दर्द था इसीलिए शूटिंग नहीं हो पाई साथ ही अब इरफान खान को कैंसर है।

जिसके कारण फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से रोकी गई है।अब क्योंकि फिल्म की शूटिंग कब शुरु की जाएगी इसकी कोई जानकारी नहीं है क्योंकि इरफान खान की तबीयत में इजाफा तो हो रहा है लेकिन वो कब पूरी तरह से ठीक होकर आएंगे इसकी कोई जानकारी नही है।

ऐसे में खबर है कि दीपिका ने सभी सम्स्याओं को मध्य नजर रखते हुए फिल्म का साईनिंग अमाउंट विशाल को वापस कर दिया है जी हां अब ऐसे में सवाल आता है तो क्या दीपिका ने फिल्म से किनारा कर लिया तो बता दे दरअसल खबरो का कहना है दीपिका सबकुछ ठीक हो जाने पर फिर से फिल्म में वापसी करेंगी।

बात यदि दीपिका की रणवीर से शादी की करें तो दोनो इसी साल 10 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले है खबर है कि ये शादी इटली की लम्बोर्डी लेक के किनारे होगी जिसमें कुल 30 मेहमान ही शामिल होगे साथ ही इसके बाद मुंबई और बेग्लरु में रिसेप्शन पार्टी का भी आयोजन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here