Play स्टोर पर TikTok रेटिंग वापस 4.4 पर आई, गूगल ने हटाये 8 मिलियन रिव्यू

0

जयपुर। ऐसा लगता है कि TikTok के लिए Google Play Store रेटिंग अपने नियमित 4+ रेटिंग पर वापस आ गई है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार, सॉफ्टवेयर दिग्गज Google ने लगभग दो सप्ताह के बाद रेटिंग को कुछ हद तक नियमित स्तर पर बहाल कर दिया है।  कुछ संदर्भों के लिए, YouTubers और TikTok के बीच के विवाद ने लोगों ने टिकटॉक को नेगेटिव रेटिंग देना शुरू कर दिया था। और टिक टॉक की कुल रेटिंग को लगभग 1.2 स्टार तक पहुंचा दिया।
टेकक्रंच की एक रिपोर्ट के अनुसार, सेवा शुरू होने के बाद स्थिति भारत में बड़े पैमाने पर बैकलैश का सामना करना पड़ा। इस कदम के तहत, Google ने नकारात्मक रेटिंग को हटाने के लिए एक बयान भी जारी किया। टिकोटोक के प्रतिबंध, ब्लॉक या विलोपन की मांग करने वाले कीवर्ड पिछले तीन हफ्तों से ट्विटर इंडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। कुछ रिपोर्टों में बताया गया है कि कुछ वीडियो “घरेलू हिंसा, नस्लवाद, पशु क्रूरता, महिलाओं प्रताडना और बहुत कुछ को टिक टॉक से बढ़ावा मिल रहा है। तो गूगल ने स्पैम दुरुपयोग से लड़ने के लिए एक सुधारात्मक कार्रवाई के रूप में नकारात्मक समीक्षाओं को हटा दिया है। रिपोर्ट में नोट किया गया है कि टिकटॉक ऐप की रेटिंग कईं जगह 1.6 स्टार देखी गई। Apptopia ने यह भी कहा कि बैकलैश ने उपयोगकर्ता को “संतुष्टि” को 86 प्रतिशत से 39 प्रतिशत तक नीचे धकेल दिया।
बता दें कि भारत में ऐप्स के खिलाफ इस तरह की नाराजगी नई नहीं है। पहले भी 2017 में स्नैपचैट के साथ यह हो चुका है। कई उपयोगकर्ताओं ने भारत में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म स्नैपडील के लिए खराब रेटिंग छोड़ दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here