नेपोटिज्म को लेकर एकता कपूर के साथ टाइगर की मां आएशा में ट्वीटर पर छिड़ी जंग

0
33

बॉलीवुड में  नेपोटिज्म का ये किस्सा पुराना नहीं है अकसर जब भी किसी स्टार का बेटा या बेटी लॉन्च होते है तो घूम फिर कर ये बात सामने आ ही जाता है कंगना रानोत ने सबसे पहले इस बारें में अपनी राय रखी है।और जमकर विरोध किया है उसके बाद फिर जाह्नवी कपूर हो या सलमान के जीजा आय़ुष शर्मा सभी पर इस बात की तलवार अटकी रहती है।हम बात कर रहे है  नेपोटिज्म की तो इसी सिलसिले में ट्वीटर पर एकता कपूर के एक ट्वीटर ने सब कुछ फिर से उजागर कर दिया।

दरअसल हाल में में एकता कपूर ने अपनी फिल्म लैला मजनूं का ट्रेलर लॉन्च करने से पहले ट्वीट किया-  ‘प्रोमो दो घंटे में आने वाला है। समय की सीमाओं से परे मासूम प्यार की इस कहानी पर बनी फिल्म की झलक जरूर देखिए, जिस पर व्यावसायिकता हावी नहीं हुई है। जिसे सर्वश्रेष्ठ इम्तियाज अली ने बनाया है और बतौर लीड रोल दो नए चेहरों को इस फिल्म में मौका मिला है। जिनके पीछे कोई फिल्मी विरासत या स्टार पिता या गॉडफादर नहीं है।’

एकता के इस ट्वीट के बाद तुरंत आएशा श्रॉफ का ट्वीट आता है और वो लिखती है- ”एकता स्टार पिता होना कोई पाप नहीं है। कड़ी मेहनत और हुनर तो सभी को दिखाना पड़ता है, चाहे कोई जाति, समुदाय या वंश हो। इसके बाद एकता भी कहां चुप बैठने वाली है एकता ने कहा- ”यह सही नहीं है मैम। मेरे पास एक है लेकिन आपको यह बात तो माननी पड़ेगी कि निर्माता के लिए वो फिल्म बेचना आसान होता है, जिससे कोई वंश का नाम जुड़ा होता है। यह किसी स्टार किड को नीचा दिखाने के लिए नहीं है, कम से कम टाइगर के लिए तो नहीं, क्योंकि वो बेहद शानदार हैं। बस एक प्रार्थना है कि दूसरे बच्चों को भी मौका दिया जाना चाहिए।” 

इसी के साथ ये बात आगे बढ़ती गई और ये किस्सा एक बार फिर से उजागर हो गया बताना चाहेंगे पिछली बार एकता ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान नेताओं को लेकर अपना बयान दिया एकता ने कहा- मेरे पास राजनेताओं समेत कई प्रभावशाली लोगों के कॉल्स आते हैं और वे रिश्तेदारों को काम देने की सिफारिश करते हैं। इस पर मैंने साफ-साफ कहा कि वे ऐसे किसी को भी काम नहीं देती। एकता कहती है कि अगर उनमें प्रतिभा है तो ऑडिशन देने सामने आएं और काम करें। लेकिन इस तरह से परेशान करने वालों के लिए कोई जगह नहीं है। 

बता दें एकता जल्दी ही अपनी फिल्म लैला मजनूं के साथ अपनी एक लव स्टोरी लेकर पर्दे पर उतरेंगी पहली बार उन्होने इस फिल्म से इम्तियाज अली से हाथ मिलाया है देखते है दोनो की ये फिल्म सिनेमाघरों में क्या प्रभाव छोड़ पाएंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here