बागी 3 के लिए टाइगर ने 400 असली बम धमाकों के बीच किया एक्शन सीन,नहीं किया VFX का इस्तेमाल

0

बॉलीवुड की फिल्म बागी3 इन दिनों काफी सुर्खियो में है।फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है वही इन दिनों फिल्म के एक्शन सीन्स को लेकर सुर्खियां बटौरी जा रही है।बता दें इस फिल्म में टाइगर ने धमाकेदार एक्शन सीन्स किये है खास बात ये है कि इस दौरान टाइगर ने अपने सभी एक्शन सीक्वेंस खुद किए हैं। ऐसे में फिल्म में किसी  भी भाग के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल नहीं किया गया है।फिल्म में एक्शन सीन के दौरान 400 असली बम धमाके करवाये गये है।हालांकि इस बीच सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है।इसके अलावा फिल्म के एक्शन सीक्वेंस में अंदाजन 100 किलो एक्सप्लोजन का इस्तेमाल किया है।

फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान के मुताबिक इस फिल्म में स्टंट करने के लिए टाइगर इतने सीरियस थे कि सीन शूट के दौरान टाइगर की पीठ छिल गई, कट्स लगे, चोट लगी, पर वह नहीं रुके और लगातार सीन करते रहे।जिसके लिए टाइगर कहते है कि मैं शुक्रगुजार हूं उनका उन्होंने अपनी आर्मी हमें दी। हमें टैंक्स मुहैया करवाए। वहां की आर्मी खुद टैंक्स चलाकर सेट पर आती थी। उन्होंने हमें चॉपर और वैपन भी मुहैया करवाए।

फिल्म के एक्शन सीन्स में टैंक चलाना, धमाके, आर्म्स और वैपन्स से गोलियां सभी रीयल में लाइव शूट किया गया था।जो कि इससे पहले शायद ही किसी फिल्म में किया गया हो।इसी साल 6 मार्च को रिलीज होने वाली  इस फिल्म में टाइगर, श्रद्धा और रितेश के अलावा अंकिता लोखंडे, दानिश भट, विजय वर्मा, जयदीप अहलावत और जमील खौरी की अहम भूमिका है।वही फिल्म साजिद नाडियावाल के डायरेक्शन में रिलीज हो रही है जो कि बागी की 3री फ्रेंचाइज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here