दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरने के लिए ठग्स ऑफ हिंदूस्तान स्टार्स ने की है कड़ी मेहनत, देखिए मेकिंग वीडियो

0
32

पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड के गलियारों में यदि किसी फिल्म की जोरों शोरो से चर्चा चल रही है तो वो फिल्म कोई और नहीं बल्कि ठग्स ऑफ हिंदूस्तान है जी हां फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे फैंस का बहुत प्यार मिला है कुछ समय पहले खबर थी कि फिल्म के ट्रेलर पर कुछ दर्शको का कहना था कि ये फिल्म हॉलीवुड की कॉपी है सिर्फ अपनी फिल्म की मेहनत करने पर इस टैग से बचने के लिए आमिर ने फिल्म के वीएफएक्स पर दुबारा काम करना शुरु किया है।

बता दें हाल ही में फिल्म का पहला मेकिंग वीडियो वायरल हुआ है।गौरतलब है फिल्म के ट्रेलर में शिप को देख दर्शको की आंखे वही की वही रह जाती है हर कोई स्टार्स की एक्टिंग उनके दमदार स्टंट्स देखकर हैरान है ऐसे में मनोरंजन के तौर पर इतनी जोखिम उठाने वाले स्टार्स ने ये कमाल कैसे दिखाया ये जानने के लिए सभी उत्साहित होते है। ट्रेलर में इस भव्य जहाज को देखकर जहां सभी की नजरें वही रह जाती है।ऐसें में फिल्म का पहला मेकिंग वीडियो यशराज बैनर के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है जिसका नाम  मेकिंग ऑफ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, चैप्टर 1 बिल्डिंग द शिप्स दिया गया है। यह एक फैंटेसी एडवेंचर है।इस वीडियो को लेकर अमिताभ  आमिर ने अपना एक्सपिरियंस शेयर किया और शूट के दौरान उन्हे किन कठिनाईयों का सामना करना पड़ा इसका भी खुलासा किया।

अमिताभ ने कहा-, सीक्वेंस सुनी तो रोमांचक लगी और इसे कैसे करेंगे इसको लेकर बहुत उत्साहित था। वही आमिर खान कहते है-बहुत काम था जहाज बनाने में और फिल्म में ज्यादातर काम जहाज का है। इसको लेकर बहुत कनसर्न था क्योंकि भारत में ऐसा  नहीं किया गया है।इसी के साथ  डीओपी मानुष नंदन ने अपना एक्सपिरियंस शेयर करते हुए कहा कि अभी तक किसी ने लाइव दो जहाज पर शूट नहीं किया है जो हमारे लिए चैलेंज था। 

बता दें फिल्म में आमिर, अमिताभ, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है फिलहाल फिल्म के वीएफएक्स पर दुबारा काम किया जा रहा है वही फिल्म को इसी साल 8 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here