रोमांटिक फोटो के साथ इस कविता के जरिए फरहान ने फिर किया शिबानी से प्यार का इजहार, देखें तस्वीरें

0
83

बॉलीवुड में पिछले कुछ महीनों से लगातार अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में आ रहे फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर इस समय सोशल मीडिया पर जमकर एक दूसरे पर प्यार लूटा रहे है जी हां लगातार कपल चर्च में बन रहा है जिसका कारण सिर्फ और सिर्फ इनका रिश्ता है।पिछले कई दिनों से फरहान अख्तर शिबानी के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर कर रहे है।

अब क्योंकि वेलेंटाइन वीक शुरु हो चुका है ऐसे में इन आशिको की आशिकी जोरों शोरो से देखने को मिल रही है जी हां आपको बता दें दरअसल हाल ही में फरहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है।इस फोटो में दोनों काफी रोमांटिक लग रहे है।

वही फोटो को शेयर करने के साथ फरहान ने शिबानी के लिए एक रोमांटिक पोएम भी लिखी है जी हां फरहान ने लिखा-तुम मुस्कुरा दो जरा, चिराग जला दो जरा , अंधेरा हटा दो जरा, रोशनी फैला दो जरा, उनकी ये क्यूट कविता इंटरनेट पर काफी पसंद की जा रही हैं। गौरतलब है दोनों ने अनजाने में ही सही लेकिन अपने प्यार की रिलेशन की सच्चाई मीडिया को बता दी है।

कुछ समय पहले जब शिबानी से फरहान के साथ रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इन खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो केवल साथ वक्त गुजार रहे हैं। इसके साथ ही शिबानी ने कहा कि उनका औऱ फरहान का क्या रिश्ता है ये लोगों को आने वाले वक्त में पता चल जाएगा। शिबानी ने कहा कि इसमें छुपाने जैसा कुछ नहीं है वो अपनी जिंदगी का सबकुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती है और कैप्शन के जरिए बता देती है।

शिबानी ने कहा-ना तो मैं इस पर कुछ बोल रही हूं और ना ही कुछ छुपा रही हूं। मुझे नहीं लगता कि इस जानकारी की किसी को भी जरुरत है कि मैं किसको डेट कर रही हूं। मेरी लाइफ है कि मैं किसे डेट कर रही हूं और किसे नहीं।खैर अब शिबानी की इन बातों से तो साफ तौर पर जाहिर होता है कि वो एक फरहान के साथ रिलेशन में है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here