बच्ची हुई तीन महीने की प्रेग्नेंट, आरोपी का नाम सुनते ही माँ को लगा झटका

0
102

जयपुर। अभी हाल ही में पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में रिस्तों की मान मर्यादा को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में यहां पर सेक्टर-39 थाना अंतर्गत छठी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार छात्रा से उसके ही रिश्तेदार ने रेप किया। इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब बच्ची के पेट में दर्द शुरू हुआ और अस्पताल में भर्ती होने पर पता चला कि वह तीन महीने से प्रेग्नेंट है।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मिली खबरों के मुताबिक़ जैसे ही इस बात की खबर लगी तो पुलिस को सुचना दी गई। बताया गया है कि यह मामला उत्तराखंड का होने के चलते सेक्टर-39 थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज किया है।

इस मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर-39 थाना के अंतर्गत 13 वर्षीय किशोरी परिवार समेत रहती है और वह चंडीगढ़ स्थित एक स्कूल की छठी क्लास की छात्रा है। कुछ महीने पहले वह उत्तराखंड में अपने रिश्तेदार के घर शादी में गई हुई थी और वहां पर 20 वर्षीय युवक ने बहला फुसला कर उसके साथ रेप किया।

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार वह परिवार समेत वापस अपने घर लौट आई और बीते दिनों उसके पेट में अचानक दर्द शुरू हुआ, जिसके बाद परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए तो पता चला कि वह करीब तीन महीने से प्रेग्नेंट है। वहीं पुलिस ने सेक्टर-39 थाना युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here