South Star Vikram के घर बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने लिया एक्शन

0

साउथ स्टार के सुपरस्टार विक्रम इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है। आए दिन साउथ स्टार विक्रम को काफी धमकियां मिलती रहती है। साउथ स्टार विक्रम को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। विक्रम को घर को बम से उड़ाने की धमकी मिल रही है जिसके चलते वह अफ़ी ज्यादा चर्चा में आ गये।   विक्रम चेन्नई के बेसेंट नगर में रहते है। उन्होंने इस मामले को लेकर पुलिस को जानकारी। 

जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्यवाही की है। खबरों की मानें तो सोमवार को एक अनजान शख्स ने उन्हें कॉल करके घर को बम होने की जानकारी दी है। वही तिरुवनमियुर पुलिस स्टेशन के बम निरोधी दस्ते ने तुरंत प्रभाव से एक्शन लेते हुए एक्शन लेते हुए है। जिसके के चलते घर में तलाशी चल रही है। बताया जा रहा है की ये किसी सिरफिरे का काम नज़र आ रहा है। 

साउथ के कई स्टार्स को पहले भी इस तरह की धमकियां मिल चुकी है। विक्रम साउथ के काफी नामी एक्टर में से एक है। बॉलीवुड में भी उनकी फिल्मो को काफी पसंद किया जाता है।  विक्रम 55 से ज्यादा फिल्मों इ काम कर चुके है। अब देखना होगा की जांच के बाद पुलिस को इस मामले में क्या मिलता है। विक्रम ऐश्वर्या राय के साथ वो रावण फिल्म में नज़र आ चुके है।

इस खबरों के चलते साउथ स्टार्स को लेकर काफी ज्यादा हलचल मची हुई है। आप इस फिल्म को लेकर क्या सोचते है निचे कमेन्ट कर के जरुर बताए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here