थ्रेडिंग कराने वाले इस बात को नहीं जानते

0
91

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि आज के इस मॉर्डन  जमाने में लोग अपनी खूबसूरती पर कुछ ज्यादा ही ध्यान देते हैं। तथा लोग अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए तरह-तरह के तरीकों को अपना रहे हैं। जैसे की इसमें से थ्रेडिंग बेहद अहम  है। लेकिन लोग थ्रेड़िंग बनाते समय इन बातों का ध्हैंयान नहीं रखते । इस लिए आज हम आफको इस आर्टिकल में थ्रेड़िंग बनाते समय ध्यान रखने वाली बातें बताने जा रहे हैं।

थ्रेडिंग कराने वाले इस बात को नहीं जानते

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि लड़कियां सुंदर के लिए अवश्य करवाते हैं। लेकिन थ्रेडिंग कराने से पहले और थ्रेडिंग के बाद कुछ खास बातें हैं जिनका ध्यान रखना चाहिए । आज हम आपको इश आर्टिकल में कुछ ऐसी ही खास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनका ध्यान रखना बेहद जरुरी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हमारी आंखों के पास की त्वचा बहुत नाजुक होती है। इसलिए  थ्रेडिंग से पहले आंखों के आसपास की त्वचा पानी से धोकर साफ कर लेना चाहिए। तथा इसके बाद किसी अच्छे टोनर का उपयोग करना चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि थ्रीडिंग करवाने के तुरंत बाद या कम से कम 12 घंटे तक किसी ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। क्योंकि ऐसा करने से आपकी आस पर दाने निकलने की संभावना बढ़ जाती है। तथा थ्रेड़िग बनाने के बाद आंख के आस पास गुलाब जल लगाएं। इससे त्वचा मुलायम बना रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here