जिन औरतो के शरीर के ये अंग होते हैं बड़े वे होती हैं मर्दों के लिए भाग्यवान

0
62

जयपुर। आप को बता दें कि भारत के पुराणों में भी कई जगह महिलाओं की सुंदरता तथा कई अंगों का वर्णन किया गया है। तथआ ऐसा मनना है कि अगर महिलाओं के कुछ खास अंग सामान्य से ज्यादा बड़े होते हैं तो ऐसी महिलाएं अपने पती के लिए भआग्यवान होती हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं कि आखिर महिलाओं के ऐसे कौन से अंग होते हैं जो अगर सामान्य से अधिक बड़ी हों तो उन के पती के लिए शुभ होते हैं।

1 बड़ी आंखें-
ऐसा माना जाता है कि जिन महिलाओं की आंखें बड़ी होती हैं वे महिलाएं अपने पती से अधिक प्रेम करती हैं। तथा ऐसी महिलाएं देखने में बहपत खूबसूरत होती हैं। और ऐसी महिलाएं हमेशा अपने पती पर भरोसा करती हैं। तथा कभी भी अपने पती को धोखा नहीं देती। तथा ऐसा भी माना जाती है कि बड़ी आंखों बाली महिलाएं जिस ङर में शादी करती हैं उन घरों में स्वयं लक्षमी जी का वास होता हैं। तथा धन की वर्षा होती है।


2 लंबे बाल-
आप को बता दें कि ऐसा माना जाता है कि जिन महिलाओं के बाल लंबे होते हैं वे महिलाएं भाग्यशाली होती हैं। तथा ऐसी महिलाएं शादी के बाद जिस घर में जाती है उस घर में बहार आ जाती है। तथआ धन की वर्षा होती है।

3 लंबी उंगलियां-
जिन लड़कियां की उंगलीयां लंबी होती हैं ऐसी लड़कियां बुद्धिमान होती हैं। तथआ ऐसी महिलाओं को लिखने का बहुत शैकीन होती हैं। तथा ऐसी महिलाएं पैसों का सदउपयोग करती हैं। तथा ऐसी महिलाएं अपनी बुद्धीमत्ता से अपने पती को पभी निराश नहीं करतीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here