फिल्म बाहुबली के फैंस के लिए आई खुशखबरी इस बार राजमौली ने देव कट्टा के साथ मिलाया हाथ

0
62

सिनेमा जगत में ऐसी कई फिल्में है जिनके चर्चै आपको हर घर में सुनने को मिल जाएगे लेकिन कुछ ऐसी फिल्में होती है जिनकी बात शुरु तो होती है लेकिन खत्म नहीं हो पाती ऐसी ही एक फिल्म है बाहूबली जिसने पिछले साल ही स्क्रीन पर दस्तक दी है।

पिछले साल फिल्म का दूसरा सीक्वल आया था फिल्म के दो पार्ट अभी तक रिलीज हो चुके है।अब फिल्म के डाइरेक्टर राजमौली ने फिल्म के लिए बड़ा फैसला लिया है हां जी अब राजमौली इस फिल्म के साथ एक और कारनामा करने वाले है जिसका इंतजार लम्बे समय से दर्शक कर रहे है।

इससे पहले की दर्शक कुछ सोचे बता देंते है यहां बता फिल्म के सीक्वल आने की नहीं की जा रही है बल्कि बात फिल्म के प्रीक्वल की हो रही है।जी हां फिल्म के सीक्वलके बाद अब जल्द ही फिल्म का प्रीक्वल आने वाला है।

इसके लिए हाल ही में साउथ की फिल्म प्रस्थानम के डाइरेक्टर देव कट्टा ने बाहुबली के डाइरेक्टर राजमौली से हाथ मिलाया है सुनने में आया है कि राजमौली ने देव कट्टा को इसके लिए मंजुरी दे दी है।इस प्रीक्वल में फिल्म में शिवगामी की जिंदगी को दिखाया जाएगा जिसका नाम द राइज ऑफ शिवगामी’ रखा गया है।

खबरो की माने तो इसकी तैयारी शुरु हो चुकी है।टीवी स्क्रीन के साथ ये प्रीक्वल ऑनलाइन भी रिलीज किया जाएगा।खैर अभी देव कट्टा संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम का हिंदी रीमेक को डाइरेक्टर कर रहे है जिसकी शूटिंग शुरु हो चुकी है।यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here