सावधान! अगर आपकी कुंडली में हैं ऐसे योग तो हो जाएंगे प्यार में बदनाम

0
love life
love life

कुंडली के विभिन्न योग किसी जातक को यश और अपयश दिलाते हैं। अगर ग्रहों की स्थिति अच्छी होगी तो ऐसा व्यक्ति जीवन में मान—सम्मान प्राप्त करेगा। वहीं ग्रहों की दोषपूर्ण स्थिति उस व्यक्ति को अपयश का भागी बना सकती है। खासतौर पर प्रेम—प्रसंग में अपयश एक ऐसा विषय है जो अक्सर दोष युक्त ग्रह स्थिति होने पर जीवन में उपस्थित हो जाता है। ऐसे जातक को विशेष सावधानी बरतनी चाहिए एवं मन पर नियंत्रण रखना चाहिए। जानिए, कुछ खास किस्म के ज्योतिषीय योगों के बारे में जो किसी को भी दे सकते हैं प्यार में बदनामी।

प्राय: शनि का दोष किसी जातक को प्रेम—प्रसंग में बदनाम करवा सकता है। अगर कुंडली के पंचम भाव में शनि स्थित हो और उसके साथ किसी अन्य क्रूर ग्रह की युति अथवा दृष्टि हो तो ऐसे जातक को प्यार में बदनाम होना पड़ सकता है।

love life
love life

इसी प्रकार अगर कुंडली के सप्तम भाव में शनि हो और उसके साथ किसी क्रूर ग्रह की युति हो तो काफी हद तक संभव है कि ऐसा जातक विवाह के पश्चात भी किसी और से अनैतिक संबंध रखे। उसके जीवन में एक बार ऐसा समय जरूर आता है जब उसके कर्मों का भंडाफोड़ हो जाता है।

love life
love life

अगर शनि की साढ़े साती अथवा ढैया चल रहा हो तो संभव है कि जातक को अपयश जैसी घटनाओं का सामना करना पड़े। इसके लिए शनिदेव के मंदिर में तेल एवं लोहे की वस्तुओं का दान करें। किसी जरूरतमंद को काले वस्त्र अथवा कंबल का दान करें। काले जूतों का दान भी किया जा सकता है। इससे अपयश का भय दूर हो जाता है।

ये भी पढ़िए

ट्रंप भारत के दुश्मन होंगे या अच्छे दोस्त? जानिए क्या कहती है इनकी कुंडली

मौत से भी जीत गया वह संत, 465 साल बाद यहां सुरक्षित रखा है इनका शरीर

पिछले 200 वर्षों से रोज बढ़ रहा है यह शालिग्राम, मटर के दाने जितना था, आज नारियल से भी बड़ा है

इस देश में भी है एक रामसेतु, सिर्फ 2 घंटे दर्शन देकर लेता है जल में समाधि

जर्मनी में मिली 32 हजार साल पुरानी नृसिंह भगवान की यह मूर्ति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here