15 अगस्त से शुरू हो रही है जियो की यह शानदार सेवा, मिलेगा ऐसा धमाका ऑफर

0
123

जयपुर। दूरसंचार के क्षेत्र में पिछले कुछ सालों में जितनी तरक्की हुई है उतनी शायद ही किसी और क्षेत्र में हुई है। इस समय भारतीय टेलीकॉम जगत में कई दिग्गज कंपनियों के बीच संचार रेस चल रही हैं। ऐसे में उपभोक्ताओं को चहुँ तरफ से फायदा मिल रहा है। बता दे कि हिंदुस्तान की सबसे कामयाब कंपनी रिलायंस ने दूरसंचार क्षेत्र में नई क्रांति का आगाज़ करके एक मिडिल क्लास भारतीय को सस्ता 4जी नेट दिया है।

ऐसे में जियो सेवा के रुप में रिलायंस इन दिनों धनाधन ऑफर की बरसात कर रहा है। गौरतलब है कि 2016 में लॉन्च की गई जियो ने 4जी बाजार में अपनी पकड़ शुरू से ही मजबूती से बना रखी है। इसी अनुभव को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए हाल ही में कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी ने घोषणा की है कि वह स्वतंत्रता दिवस यानी के 15 अगस्त 2018 के मौके पर नई सेवा जियो गीगा फाइबर लॉन्च करने जा रहे हैं।

जी हां, इस फाइबर टू होम सेवा में आपको अब 1 जीबीपीएस की शानदार स्पीड मिल सकेगी। अब तक ऐसी इंटरनेट सेवा केवल विदेशों में ही देखी गई थी। मगर पहली बार भारतीय उपभोक्ता भी ऑप्टिकल फाइबर आधारित इस सेवा का आनन्द ले सकेंगे। रजिस्ट्रेशन 15 अगस्त से शुरू होने लग जाएंगे।

कंपनी की माने तो जियो फाइबर गीगा प्लान की शुरूआत 500 रूपये से हो सकती है। इसके बाद वह प्लान 999 रूपये से लेकर 1500 रूपये तक का हो सकता है। बता दे कि 500 रूपये के गीगा पैक में 300 जीबी तक डाटा मिलेगा, वही इसकी वैलिडिटी 30 दिनों की होगी। कंपनी की माने तो इसमें कम से कम 50 एमबीपीएस स्पीड मिलेगी। तो दोस्तों तैयार हो जाए एक अनोखे अनुभव के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here