महिला ने बंधक बना इस लड़के का 2 महीने तक किया रेप, देखो वीडियो

0
woman-raping-boy
woman raping boy

हम बता रहे हैं एक ऐसे लड़के की कहानी जिसकों जबरन हवस का शिकार बनाया गया। ध्यान से पढ़ लीजिए क्योंकि हवस का शिकार कोई लड़की नहीं बल्कि लड़का हुआ है। ये ऐसा मामला था जिसमें कानून के साथ खिलवाड़ करने पर बहस शुरू हो गई थी। एक 17 साल का पीड़ित (लड़का) जो मदद की गुहार लगाता रहा लेकिन कोई भी उसकी सुनने वाला नहीं था।

मामला वर्ष 2015 का है। छत्तीसगढ़ के खरसिया इलाके में नाबालिग 17 साल का लड़का अपनी बड़ी बहन के यहां मिलने के लिए गया था। उस दौरान भारती सारथी नाम की एक महिला पड़ोस में रहने आई थी। भारती सारथी से नाबालिग पीड़ित लड़के की मुलाकात तब हुई जब पड़ित लड़के की बड़ी बहन के घर भारती भी आ पहुंची।

भारती की आंखों में लड़के को देखकर हवस भर आई। 23 साल की भारती सारथी ने लड़के को अपनी खूबसूरती से रिझाया, बहला फुसलाया। किसी तरह बहाने से नाबालिग को अपने साथ ले गई। पीड़ित लड़के की बहन को जब लाख खोजने पर भाई नहीं मिला तो उसका शक भारती पर गया क्योंकि भारती भी अचानक से गायब हो गई थी।

ये बात नाबालिग की बड़ी बहन ने पुलिस को बताई। फिर शुरू हुई भारती सारथी की खोज। लेकिन शायद काफी देर हो चुकी थी। क्योंकि दिन पे दिन बीत रहे थे और भारती सारती पीड़ित लड़के का जबरन रोजाना रेप कर रही थी।

17 साल का करन (बदला हुआ नाम) भारती की हवस से छूट कर भागना चाहता था। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। भारती ने करन (बदला हुआ नाम) को बंधक बनाकर रखा। उसका रेप किया। मन चाहे तरीके से उसका रोज शारीरिक शोषण किया। करीब ढाई महीने तक लगातार रोज जानवरों की तरह भारती पीड़ित करन का शारीरिक शोषण करती रही।

पुलिस की नजर आई भारती

पुलिस को खबरियों की ओर से सूचना मिली कि 29 जुलाई 2015 को भारती और पीड़ित को देखा गया था। तभी छानबीन को और तेज कर दिया गया। करीब ढाई महीने बाद पीड़ित को भारती की हवस के चंगुल से छुड़ाया जा सका।

फिर महिला का क्या हुआ…

ढाई महीने की छानबीन के बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया गया। लड़के को भी छुड़ाया। पूछताछ करने पर पता चला कि उसने लड़के को धर्मजयगढ़ के दुर्गापुर गांव में छिपा रखा था। जहां उसका रोज रेप करती थी।

कोर्ट ने किसके पक्ष में दिया फैसला

मामला पहले डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में गया जहां से इस केस की गंभीरता को देकते हुए फास्ट ट्रैक कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया गया। साल भर चली सुनवाई के बाद फास्टट्रैक कोर्ट के जज योगेश पारिक ने आरोपी महिला भारती सारथी को पॉस्को एक्ट की धारा 6 के तहत उम्र कैद की सजा सुनाई साथ ही एक हजार रुपए जुर्माना भी लगाया।

देखें वीडियो में कैसे किया एक लड़के का रेप

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here