ये होगी बॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्म पोस्टर देखकर ही कांपने लगेगा शरीर

0
58

भारतीय सिनेमा जगत में सभी चीजों का चलन बरकरार है हर तरह की जॉनर फिल्में बनना कोई मामूली बात नहीं रही है ये अपने आप में मनोरंजन का एक अंदाज है फिलहाल जहां सभी दर्शको का ध्यान सिनेमा में दिग्गजो की बायोपिक को लेकर है ऐसे में डायरेक्टर प्रभुराज कुछ हटके ला रहे है जो कि एक हॉरर फिल्म है।वैसे तो अब तक बॉलीवुड में कई डरावनी हॉरर फिल्मों का निर्माण हुआ है लेकिन बता दें ये फिल्म उन सभी से बिल्कुल अलग होने वाली है।

फिल्म का नाम गुप्त है जिसे प्रभुराज ने डायरेक्ट की है साथ ही प्रोड्यूसर की जिम्मेदाररी हनवंत खत्री और ललित किरी निभाने वाले है।जो कि एक हॉरर जॉनर फिल्म है फिल्म में जावेद जाफिरी,विजय राणा,करण आनंद ,निकी वालिया,मीनाक्षी दीक्षित,ऋषभ चठ्ठा जैसे किरदार दिखाई देने वाले है।

बता दें फिल्म का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है जिसमें एक लड़की घर के ऊपर खड़ी नजर आ रही है ये एक परिवारिक हॉरर फिल्म है।फिल्म के पोस्टर के साथ ही हर परिवार की एक कहानी होती है लिखा है जिसे देखकर लगता है कि फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है।

फिल्म की कहानी कि यदि बात करें तो ये एक ऐसी लड़की की कहानी है जो कि एक छोड़ी बच्ची के शरीर में आत्मा बनकर प्रवेश करती है और अपनी अनहुई कामों को अंजाम देती है।ये सब कुछ आत्मा उस बच्ची के शरीर से करवाती है।

फिल्म का ये पोस्टर हॉलीवड फिल्म स्टिच का जैसा दिखाई दे रहा है जिसमें सुनसान सड़क परबना घऱ और वो डरावना चेहरा दिखाई दे रहा है।बता दें फिल्म स्टिच 2014 में रिलीज की गई थी जिसकी कहानी के मुताबिक लोग एक शैतानी आत्मा से बचने के लिए एक छोटी बच्ची का सिर उस शैतानी आत्मा को सौप देते है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here