साड़ी पर ब्रोच लगाने का यह तरीका है लाजवाब

साड़ी भी कई साथ से पहनना पसंद किया जा रहा है पर साड़ी के साथ आभूषण पहनने का भी बहुत ज्यादा चलन है पर आज कल आभूषन का पहनना भी थोड़ा रिस्की हो जाता है

0
285

जयपुर । आज कल साड़ी पहने का चलन बहुत ही ज़ोरों पर है शादी हो या पार्टी लड़कियां हो या महिलाएं साड़ी पहनना पसंद करती है । साड़ी भी कई साथ से पहनना पसंद किया जा रहा है पर साड़ी के साथ आभूषण पहनने का भी बहुत ज्यादा चलन है पर आज कल आभूषन का पहनना भी थोड़ा रिस्की हो जाता है कभी गले में चोट लग जाती है तो कभी संभालना भारी पड़ जाता है ।

लड़कियों के लिए फैशन ट्रेंड आज बहुत ही जरूरी चीज़ है और सजना सवरना  भी बहुत जरूरी होता है । लड़कियों के लिए प्लेन शिफॉन साड़ी बहुत ही अच्छा ऑप्शन है पर उसके साथ में क्या पहने और क्या नहीं यह उनकी परेशानी बन जाती है आज कोई भी बहुत ज्यादा भारी भरकम आभूषणों को पहनना नहीं पसंद करते हैं बल्कि सादा रहना ज्यादा पसंद करते हैं । ऐसे में लूक्स पर बहुत असर पड़ता है और लड़कियां सुंदर और आकर्षक नही लग पाती है उनको इस तरह से एक दम सादा देख कर बहुत अजीब लगता है । उनकी इस परेशानी को हम आज हल करने जा रहे हैं ।

आज हम आपको बता रहे हैं की आपको अपनी साड़ी के साथ क्या पहनना है और किस तरह मात्र एक चीज़ का प्रयोग कर के आप सबकी नज़रों में आ सकती है और अपनी और कई नज़रों को आकर्षित कर सकती है ।

आज कल बाज़ारों में कई तरह के ब्रोच मौजूद हैं जैसे मोती से लदे हुए या फिर हीरों की सी चमक लिए हुए या फिर ब्लेक मेटल की जुलरी के साथ में सजे हुए । आप यदि बिलकुल सादी साड़ी के सात में इनका प्रयोग करे तो यह बहुत अलग लूक आपको देता है और आपको बहुत ही सुंदर भी दिखने में मदद करता है

यह लंबाई में लंबे भी आते है  जो आपके कंधों से आपकी साड़ी की पटली तक पाहुचते हैं और पिन की तरह भी आते हैं जिनको आप साड़ी के कंधे पर लगा सकते हैं यह बहुत ही सुंदर लगते हैं और काफी स्टायलिश भी दिखते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here