ये थी दुनिया की सबसे बड़ी नरभक्षी महिला, मारकर खाती थी लोगों का दिल और अंगों का बनाती थी आचार, जानकर कांप जाएगी रूह

0
77

जयपुर, मैक्सिको सिटी पुलिस ने 20 महिलाओं की हत्या के मामले का पर्दाफाश किया है। जिसमे पुलिस ने एक कपल्स को हिरासत मे भी लिया है। इस दंपत्ति के पास से पुलिस को मानव अंग भी मिले है जो फ्रीज व आलमारी में रखे हुए थे। इस दंपत्ति ने उस नरभक्षी महिला की याद दिला दी जो लोगों को मारकर खा जाती थी। और उनके अंगों का आचार गला कर खाती थी।

बता दें कि दिमित्री बाकशाएव और उसकी पत्नी नतालिया रूस के क्रसनोदर शहर में रहते थे। यह दंपत्ति भी नरभक्षी थे। पुलिस ने इन दोनों को शक के आधार पर ही गिरफ्तार किया था लेकिन बाद की सच्चाई जानकर लोगों के होश उड़ गए थे। क्योंकि जब पुलिस ने इनके घर की तलाशी ली तो वहां से करीब 8 लोगों के बॉडी पार्ट्स मिले थे। इतना ही नहीं घर मे इंसानी मीट का आचार भी मिला था।

जब इस आचार की जांच की गई तो चौंकाने वाले त्थ्य सामने आए। बता दें कि इस महिला को अपने खाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती थी। यह पैसे से एख नर्स थी। जिसकी वजह से इसे आसानी से शिकार मिल जाता था। बाद में पता चला कि जो लोग गुमन हुए थे वह कहा गए।

इन लोगों पर शक के आधार पर घर में छापेमारी की तो फ्रीजर और किचन से काफी मात्रा में इंसानी मांस मिला। इतना ही नहीं इस महिला ने कोर्ट को गुमराह करने के लिए कहा कि वह उसके पति के साथ इंसान की मौत होनें के बाद उनकी बॉडी को घर इसलिए लेकर आती थी कि वह उस पर प्रेक्टिस कर सके। इस महिला ने कोर्ट में अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि अब तक इन लोगों ने करीब 30 इसानों की हत्या की है। इतना ही नहीं ये कपल लोगों के अंगों को बेचने का काम भी करता था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here