इस दिग्गज ने बताया विराट कोहली को रन चेज मास्टर, कही बड़ी बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। विराट कोहली एक जूनूनी खिलाड़ी हैं और एक बार जब वह मैदान पर टिक जाते हैं तो अपनी टीम को जीत दिलाकर ही मानते हैं । हमने यह कई बार देखा है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने विराट कोहली को रन चेसिंग के मामले में बेस्ट खिलाड़ी बताया है ।

कोरोना वायरस के बाद अब क्रिकेट में बढ़ जाएगी रिजर्व खिलाड़ी की अहमियत

नासिर हुसैन ने स्टार स्पोर्ट्स के शो में विराट कोहली को लेकर बात करते हुए कहा – अगर आप सीमित ओवरों के क्रिकेट में मुझसे रनों का पीछा करने के मामले में किसी एक खिलाड़ी का नाम लेने को कहेंगे तो मैं कोहली का नाम लूंगा उनकी निगाहें जीत के लक्ष्य पर होती है।और उस पर पूरा ध्यान बनाए रखते हैं।

3 ऐसे महान कप्तान जिन्होंने नहीं जीता विश्व कप फिर भी उनके सामने विश्व क्रिकेट हुआ नतमस्तक
इसके साथ ही हुसैन ने कहा कि कोहली अपनी मन की करने वाले इंसान हैं। उन्होंने कई क्षेत्रों काफी सुधार किया है लेकिन कुछ क्षेत्र ऐसे हैं जिनमे मैं उन्हें और बेहतर होते देखना चाहूंगा। इसके अलावा उन्होंने और भी कई बातें की हैं । गौरतलब है कि विराट कोहली ने रन चेज करते हुए वनडे में 86 पारियों में सफलता हासिल की।

कप्तान विराट कोहली ने इस अंदाज में धोनी को किया बर्थडे विश, शेयर की ये तीन तस्वीर

इस दौरान उनके बल्ले से 5388 रन बनाए और औसत करीब96 से ज्यादा का रहा। वही यही नहीं टी20 इंटरनैशनल में उन्होंने 27 बार लक्ष्य का सफल पीछा किया और इस दौरान 1295 रन बनाए। टी 20 में उनका औसत 107 से भी ज्यादा का रहा। ये सभी आंकड़े साबित रहते हैं कि विराट कोहली बेहतर रन चेज करते हैं।बता दें कि इन दिनों कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट पर विराम लगा है और इसलिए उनका जलवा देखने को नहीं मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here