इस दिग्गज ने बताया कारण, क्यों विराट कोहली को स्लेज नहीं किया जाना चाहिए

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है और वह बहुत ही आक्रामक है। मैदान पर कोहली जुबान के साथ बल्ले से भी विपक्षी टीम को जवाब देते हैं। वैसे इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी डीन जोंस ने वो कारण बताया है जिसके चलते विराट कोहली को स्लेज नहीं करना चाहिए।

क्रिकेट पर लगे ब्रेक से इन चार भारतीय खिलाड़ियों को हुआ फायदा, विराट कोहली का नाम भी है शामिल

डीन जोंस ने हाल ही दावा करते हुए कहा है कि विराट कोहली को स्लेज नहीं करना चाहिए, नहीं तो वे इसे ऑक्सीजन की तरह देखते हैं । दिग्गज खिलाड़ी ने कहा -मैं आपको इसका कारण बताऊंगा कि वे(कंगारू खिलाड़ी) विराट कोहली पर चुप क्यों रहे, क्योंकि हम शांत हो जाते थे जब विव रिचर्ड्स बल्लेबाजी करने आते थे । हम जावेद मियांदाद , मार्टिन क्रो पर भी चुप हो गए थे। डीन जोंस ने साथ ही कहा कि बड़े खिलाड़ियों को स्लेज नहीं करने के पीछे एक कारण है कि आप भालू को परेशान नहीं करते हैं।

कोरोना वायरस के अलावा ये तीन कारण जो आईपीएल 2020 के आयोजन की संभावना कम करते हैं

उसी तरह आप विराट कोहली या एमएस धोनी को परेशान करते हैं , क्योंकि यह वही है जो उन्हें पसंद है- एक टकरावा । ऑस्ट्रेलिया धरती पर देखा जा चुका है कि जब विराट कोहली को स्लेज करके परेशान किया गया था तो उन्होंने बल्ले से अच्छे प्रदर्शन करके कंगारू टीम के होश उड़ा दिए थे।

Happy Birthday: जन्मदिन के मौके पर जानिए स्विंग सुल्तान वसीम अकरम के कुछ खास रिकॉर्ड

बता दें कि इस साल के अंत में भी टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली है जहां विराट कोहली पर निगाहें पिछले बार साल 2018-19 में टीम इंडिया ने विराट कोहली के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया को घर में 2-1 से टेस्ट सीरीज में मात देते हुए इतिहास रचा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here