इस दिग्गज खिलाड़ी ने कंगारू टीम में लगाया भेदभाव का आरोप, जानिए क्या है कहा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलियाई टीम की गिनती दुनिया की सफल टीमों होती है और वह मैदान पर हमेशा ही अच्छी क्रिकेट खेलती है। यही नहीं ऑस्ट्रेलिया टीम ने कई दिग्गज खिलाड़ी भी विश्व क्रिकेट को दिए हैं। पर अब कंगारू टीम में भेदभाव का आरोप लगा है।

कोरोना वायरस से संक्रमित इस दिग्गज के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने की प्रार्थना

दरअसल स्पिनर स्टीव ओकीफी ने एक बड़ा खुलासा करते हुए टीम मैनेजमेंट पर सवाल खड़े कर दिए हैं। प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले स्टीव ओकीफी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कंगारू टीम में स्पिनर्स को महत्ता नहीं दी जाती है और उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित भी नहीं किया जाता है।

इस दिग्गज खिलाड़ी को मिली सलाह- इज्जत के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट छोड़ दो

साथ ही दिग्गज ने कहा कि जब तक घरेलू क्रिकेट में स्पिनरों को मैच जिताने का मौका नहीं मिलेगा तब तक वे उपमहाद्वीप में संघर्ष करेंगे। इस 35 साल के बाएं हाथ के स्पिनर ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से नौ टेस्ट खेले हैं और 35 विकेट लिए हैं। दिग्गज ने यह भी कहा कि हमारे देश में काफी प्रतिभा मौजूद है स्पिन गेंदबाज़ी है। मैं हर टीम के शीर्ष दो स्पिनरों को देखूं तो मुझे लगता है कि प्रतिभा की कोई कमी नहीं है।

विराट कोहली ने इसे बताया अपना पसंदीदा कमेंटेटर, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

साथ ही उन्होंने कहा समस्या यह है कि उन्हें पहले दस ओवरों में गेंदबाज़ी का मौका नहीं मिलता है, ना ही उन्हें मैच जीतने में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है उन्हें खुद को व्यक्त करने की छूट नहीं दी जाती है।स्टीव ओकीफी घरेलू क्रिकेट में अपना जलवा दिखा पाए और अंतर्राष्ट्रीय स्तर उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here