इस दिग्गज ने माना विराट कोहली को तीनों प्रारूप का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाज़ी के दम पर विश्व क्रिकेट में ढंका बजा कर रखा है और यही वजह की अक्सर दिग्गज खिलाड़़ी उनकी तारीफ करते हैं। इस कड़ी में पूर्व कंगारू कप्तान माइकल क्लार्क ने विराट कोहली को वर्तमान समय में तीनों प्रारूप का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ बताया।

भारत- पाकिस्तान का मैच कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में कर पाएगा मदद

ऑस्ट्रेलिया को 2015 विश्व विजेता बनाने वाले कप्तान क्लार्क ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। दिग्गज ने कहा विराट कोहली ने वनडे और टी 20 प्रारूप में खूब रन बनाने के साथ ही टेस्ट क्रिकेट में भी प्रभाव छोड़ा है। सचिन तेंदुलकर के जैसे ही विराट कोहली में भी रन बनाने की भूख दिखाई देती है।

आईपीएल के रद्द होने पर BCCI को होने वाला है इतने हजार करोड़ का आर्थिक नुकसान

माइकल क्लार्क ने अपने बयान में कहा – मेरा मानना है कि इस समय विराट कोहली तीनों प्रारूप में दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं । वनडे और टी 20 टेस्ट क्रिकेट के जबरदस्त रिकॉर्ड के साथ ही टेस्ट क्रिकेट में भी उनका प्रदर्शन दमदार है। बता दें कि मौजूदा समय में विराट कोहली आईसीसी की वनडे रैंकिंग मे नंबर वन जबकि टेस्ट में दूसरे पायदान पर और टी 20 में 10 वें नंबर पर हैं।

कब और कैसे शुरू हुआ था विराट कोहली का मिशन फिटनेस, अब सामने आई सच्चाई

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब माइकल क्लार्क ने विराट कोहली की तारीफ की है। इससे पहले भी विराट को लेकर उनकी प्रतिक्रिया आती रही है। बता दें कि इन दिनों क्रिकेट पर विराम है क्योंकि पूरी दुनिया में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप है। भारत में भी कोरोना वायरस के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है और सभी क्रिकेट भी अपने घर पर हैं। विराट कोहली भी मैदान से दूर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here