इस दिग्गज कोच ने बताया, महेंद्र सिंह धोनी को कब लेना चाहिए संन्यास

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत को 2011 में विश्व विजेता बनाने वाले कोच गैरी कस्टर्न  ने बताया है कि महेंद्र सिंह धोनी को कब संन्यास का फैसला लेना चाहिए। बता दें कि 2011 के विश्व कप में टीम इंडिया ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में श्रीलंका को हराकर खिताब अपने नाम किया था।

भारत की टी 20 विश्व कप 2021 की मेजबानी पर है खतरा ? बीसीसीआई ने दिया ये जवाब

आज धोनी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और उनके भविष्य पर संकट हैं यहां तक पता नहीं है कि महेंद्र सिंह धोनी की टीम इंडिया में वापसी होगी या नहीं । धोनी आखिरी बार टीम इंडिया के लिए पिछले साल ही खेलते हुए नजर आए थे और तब से उन्होंने टीम के लिए अपने आपको अनुपलब्ध रखा है। इन तमाम चर्चाओं के बीच टीम इंडिया के पूर्व कोच गैरी कस्टर्न ने महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर बयान दिया है।

आईसीसी की बैठक में टी 20 विश्व कप को लेकर लिया गया ये फैसला, क्या होगा टूर्नामेंट का आयोजन

दिग्गज की माने तो महेंद्र सिंह धोनी को अपने रिटायरमेंट के फैसले के लिए किसी की जरूरत नहीं है। गैरी कस्टर्न का कहना है कि धोनी को अब युवाओं को मौका देने के लिए रिटायरमेंट का ऐलान कर देना चाहिए। गैरी कस्टर्न ने कहा – एमएस धोनी शानदार क्रिकेटर हैं, वह शांत है, उनमें ताकत है, रफ्तार है और आज भी मैच जीतने की उनकी  क्षमता उन्हें इस समय के महान खिलाड़ियों के साथ खड़ा करता है।

आईसीसी की बैठक में टी 20 विश्व कप को लेकर लिया गया ये फैसला, क्या होगा टूर्नामेंट का आयोजन

धोनी ने यह हक हासिल किया है कि वह अपनी शर्तों पर रिटायरमेंट लें और किसी को इस मामले में उन्हें सलाह देने की जरूरत नहीं हैं। 38 साल के महेंद्र सिंह धोनी करियर के अंतिम दौरे में हैं और वैसे भी केएल राहुल और ऋषभ पंत जैसे विकेटकीपर टीम इंडिया में उनकी जगह ले चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here