इस दिग्गज ने किया दावा, पाकिस्तान में है भारत का विजयी रथ रोकने का दम

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टीम इंडिया विराट कोहली की अगुवाई टेस्ट क्रिकेट के तहत अच्छा प्रदर्शन कर रही है । पिछले कुछ सालों में उसने विदेशों भी जाकर टेस्ट सीरीज जीती है, यहां तक कि साल 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में टेस्ट सीरीज में मात दी थी। भारत की टक्कर की कोई टीम विश्व क्रिकेट में नहीं दिख रही है पर पूर्व ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर ब्रैड हॉग को लगता है कि पाकिस्तान की टीम में दम है कि वह भारत का विजयी रथ रोक पाए।

ENGvsWI: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में ये बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर सकता है कैरेबियाई तेज गेंदबाज

ब्रैड हॉग का मानना है कि पाकिस्तान अपने पेस अटैक के कारण भारत को हरा सकता है । हॉग ने एक फैन के पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि मौजूदा समय में सबसे अच्छी टीम पाकिस्तान होगी, क्योंकि उन्हें बहुत पेसर मिले हैं और कुछ अच्छे स्पिनर मिले हैं । पाकिस्तान ने अपनी बल्लेबाजी में भी गहराई हासिल की है और वह भारतीय परिस्थितियों से भी अच्छी तरह से वाकिफ है।

बिना दर्शकों की मौजूदगी में होने वाले आईपीएल को इन तीन तरीकों से बनाया जा सकता है रोमांचक
वैसे भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज में भिड़ंत होने की संभावना नही हैं। दोनों देश आपसी संबंध खराब होने की वजह से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलते हैं। भारत और पाकिस्तान ने 2012 के बाद से कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है।

इन पांचों वजहों से कई दिग्गज खिलाड़ी एमएस धोनी की करते हैं जमकर आलोचना

भारत और पाकिस्तान दो ऐसी टीमें हैं जो आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में ही खेलती हुई नजर आती हैं। आखिरी बार दोनों टीमों का सामना पिछले साल इंग्लैंड में हुए वनडे विश्व कप में हुआ था।वैसे भारत और पाकिस्तान के टीम भी मैच खेलने उतरती है तो अलग ही रोमांचक देखने को मिलता है । दोनों टीमों के बीच एक हाईवोल्टेज मैच देखने को मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here