इस वेलेंटाइन सिंगल्स को फ्री में चाय पिला रहा है ये MBA चाय वाला

0
65

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि अभी हाल ही में वैलेंटाइन डे के मौके पर अहमदाबाद में एक चाय वाले ने सिंगल्स के लिए एक ऑफर जारी किया है। यहां पर एक MBA चाय वाला सिंगल्स को वैलेंटाइन डे पर फ्री चाय पिला रहा है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि गुजरात के अहमदाबाद में एक एमबीए ड्रापर एक फेमस कैफे चलाता हैं। इनका नाम है प्रफुल्ल बिल्लौरे 22 है।  

आपकी जीनकारी के लिए बात दें कि प्रफ़ुल्ल ने इस ऑफर की जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट के ज़रिए दी है। प्रफुल्ल ने वैलेंटाइन डे पर सिंगल्स के लिए इस खास ऑफर के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि वैलेंटाइन डे के दिन सभी सिंगल लोगों को उनके कैफे में शाम के 7 बजे से रात के 10 बजे तक फ़्री चाय मिलेगी।

वहीं इस ऑफर की जानकारी देते हुए प्रफुल्ल ने कहा किये बहुत ही मुश्किल काम है। लेकिन मैं सच में सिंगल लोगों से मिलूंगा और अपने कैफे के बेस्ट फ़्लेवर वाली चाय के साथ उनके गम को हल्का करूंगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रफुल्ल ने इस कैफे की शुरुआत 25 जून 2017 को की थी। वहीं प्रफुल्ल ने बताया कि उन्होंने 8 हज़ार रुपये खर्च करके सड़क किनारे एक चाय का स्टॉल शुरू किया था। जिस पर उनको रिश्तेदारों और सोसाइटी के ताने सुनने को मिले थे। प्रफुल्ल ने कहा कि उनका संघर्ष काफी दुखों भरा था। लेकिन उन्होंने पीछे मुडकर नहीं देखा। तथा आज प्रफुल्ल 35 अलग अलग तरह की चाय की वैराइटी अपने ग्राहकों को सर्व करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here