आशा भोसले का ये ट्वीट हमारे आपके घर, मोहल्ले, देश और दुनिया की सच्चाई है

0
118

जयपुर। आशा भोसले संगीत की दुनिया का एक ऐसा नाम जिसकी आवाज पर इस देश का ही नहीं इस दुनिया का कोई भी इंसान मंत्रमुग्ध हो जाए उन्हें आप आशा भोसले ने एक ऐसा ट्वीट किया है जो आज के हमारे समाज पर बिल्कुल सटीक ठीक बैठता है. आशा भोसले ने एक ऐसा ट्वीट किया है जो आज हमारे समाज पर एकदम सटीक बैठता है आज हमारे समाज में हम सभी फोन पर बिजी हैं और फोन के सहारे चिपके रहते हैं इसी को लेकर आशा भोसले ने एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

आशा भोसले ने ट्वीट किया कि वह अपने साथियों के साथ कहां जा रही है और सभी साथियों के साथ है लेकिन उससे बात करने के लिए कोई नहीं है क्योंकि सभी लोग अपने फोन में व्यस्त हैं.

आशा अपने स्वीट से यह बताने की कोशिश कर रही है कि किस तरीके से आज उनके पास कई बड़े कलाकार देश के मौजूद हैं और पास में बैठे हैं लेकिन कोई भी उनसे बात करने का समय नहीं निकाल पा रहा है सभी अपने फोन में व्यस्त हैं उन्होंने इस क्रांति के लिए एलेग्जेंडर ग्राहम बेल का भी धन्यवाद बोला आपको बता दें बैल नहीं फोन का निर्माण सबसे पहले किया था.

हो सकता है कि उन्होंने यह बात भावुकता में कही हो लेकिन आज हमारे समाज की यह सचाई बनती जा रही है आज हम अपने मित्रों से दूर होकर मोबाइल के सहारे दूर बैठे मित्रों को याद करने की कोशिश में लगे रहते हैं और असली खुशियों के पानी की जगह दिखा भी खुशियों के पीछे भाग रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here