छोटे परदे के इन कलाकारों के फूफा लगते है अरुण जेटली, ऐसा है रिश्ता

0
136

आज यानी शनिवार को देश के पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली का दिल्ली के AIIMS अस्पताल में निधन हो गया है। आपको बता दें कि वो पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। उन्होंने अपने जिंदगी का आधे से ज्यादा समय राजनीति में बिताया है। वहीं ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि, अरूण जेटली टीवी दो सितारों के रिश्तेदार है। जी हां आपको बता दें कि, एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और एक्टर अक्षय डोगरा अरुण जेटली के रिश्तेदार हैं। दोनों एक्टर्स एक-दूसरे के भाई-बहन हैं और रिश्ते में अरुण के भतीजी और भतीजा लगते हैं। अरुण जेटली के निधन की खबर मिलने के बाद रिद्धि डोगरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट कर दुःख जताया है।

दो साल पहले भी अरुण जेटली के जन्मदिन पर रिद्धि ने ट्व‍िटर पर बर्थडे विश किया था। इस पोस्ट में रिद्धि ने जन्मदिन की बधाई देते हुए जेटली को ‘फूफाजी’ के रूप में मेंशन किया था। साथ ही उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना की थी। रिद्धि ने पोस्ट में जेटली को उनके परिवार का अहम प्रेरणास्त्रोत भी बताया था।

अ​भिनेत्री रिद्धि डोगरा को आप टीवी शो मर्यादा:लेकिन कब तक में देख चुके है। ये साल 2007 में प्रसारित किया गया था इससे रिद्धि ने अपने करियर की शुरूआत की थी।

इस प्यार को क्या नाम दूं फेम एक्टर अक्षय डोगरा, रिद्धि के भाई और अरुण जेटली के भतीजे हैं। इस सीरियल में अक्षय ने आकाश मनोहर सिंह रायजादा का किरदार निभाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here