हाथ का ये निशान व्यक्ति को देता है जिंदगी में बदनामी

0
50

ज्योतिषी और हस्त्रशास्त्र के मुताबिक हर व्यक्ति के हाथ में कई तरह से निशान होते हैं। जिनका कुछ ना कुछ मतलब जरूर होता हैं। वही व्यक्ति के हाथ में क्रॉस का निशान कई बार देखा जाता हैं। मगर यह मालूम नहीं हो पाता हैं। कि इसका आखिर क्या मतलब होता हैं।

वही क्रॉस का चिह्न हमारे हाथ में किसी भी पर्वत या फिर किसी भी रेखा पर हो सकता हैं। वही आपको बता दे कि क्रॉस के इस चिह्न का अलग—अलग प्रभाव होता हैं। कही पर यह क्रॉस शुभ प्रभाव देता हैं। तो कही पर अशुभ प्रभाव देता हैं। तो आइए जानते हैं। कि क्रॉस का यह चिह्न जीवन में क्या प्रभाव डालता हैं। अगर शनि पर्वत पर क्रॉस का चिह्न बना होता हैं तो जातक को लड़ाई में चोट लगती रहती हैं। ऐसा व्यक्ति की अकाल मृत्यु हो जाती हैं। वही अगर क्रॉस का निशान सूर्य पर्वत पर हो तो जातक हमेशा ही बदनामी का पात्र बना रहता हैं। ऐसे व्यक्ति को कारोबार में हमेशा ही घाटा उठाना पड़ता हैं।

वही अगर किसी जातक के गुरु पर्वत पर क्रॉस का निशान बना हो तो उसे सभी तरह के सुख प्राप्त हो जाता हैं। ऐसे व्यक्ति को शिक्षित और धनी कुल का जीवनसाथी ​प्राप्त होता हैं और वह सुखी और वैवाहिक जीवन व्यतीत करता हैं। वही क्रॉस का निशान केवल गुरु पर्वत पर ही शुभ होता हैं और किसी जगह पर होने से इसका अच्छा लाभ नहीं मिलता हैं। वही बुध पर्वत पर क्रॉस का निशान हो तो ऐसा व्यक्ति हमेशा दूर रहना चाहिए। इस तरह के लोग धोखेबाज़ और ठग व झूठे होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here