टीम इंडिया को लेकर दिए इस बयान से विवादों में घिरे बेन स्टोक्स, अब दी सफाई

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। इंग्लैंड के ऑलराउंडर  बेन स्टोक्स  इन दिनों भारत की हार को लेकर दिए बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। यही नहीं इस पूरे मामले में पाकिस्तान के क्रिकेटर सिंकदर बख्त भी कूद पड़े हैं और उन्होंने पुराने वीडियो को शेयर करते हुए भारत पर जानबूझकर हारने का आरोप लगाया है।

AUSVSIND:कोरोना वायरस के चलते भारत के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर लिया जा सकता है यह बड़ा फैसला

गौरतलब है कि बेन स्टोक्स ने अपनी किताब ऑन फायर में लिखा कि विश्व कप 2019 के लीग मैच में भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ जीतने की कोशिश ही नहीं की । हालांकि अपने बयान से बढ़ते विवाद के बाद स्टोक्स ने सफाई दी है। उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेटर के दावे के बाद कहा कि आप इसे नहीं ढ़ूंढ़ पाएंगे, क्योंकि मैंने ऐसा कभी कहा ही नहीं कि भारत जानबूझकर हारा ।

मौजूदा टीम इंडिया में सबसे ज्यादा बार बोल्ड आउट हुआ यह खिलाड़ी, नाम जानकर चौंक जाएंगे

इसे ही तो कहते हैं शब्दों के साथ खेलना क्या क्लिक बेटा । गौरतलब है कि भारत को पिछले साल वनडे विश्व कप के लीग मैच में इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। बेन स्टोक्स ने इस मैच को लेकर विराट कोहली और रोहित शर्मा की साझेदारी पर सवाल खड़े किए थे

पहली बार शोएब अख्तर की खतरनाक गेंदबाजी देखकर हैरान रह गया था यह कंगारू गेंदबाज

और इसके अलावा उन्होंने धोनी की बल्लेबाजी पर सवाल उठा दिए।इसके अलावा भी उन्होंने मैच को लेकर कई बातें कही हैं पर अब विवाद के बढ़ जाने के बाद उन्हें अब सफाई देनी पड़ रही है। बता दें कि पिछले साल इंग्लैंड ने ही विश्व कप खिताब अपने नाम किया था जिसमें बेन स्टोक्स का बड़ा योगदान था। ऑलराउंडर खिलाड़ी ने पूरे टूर्नामेंट में अपनी टीम के लिए बढ़िया प्रदर्शन किया थाऔर टीम को विश्व विजेता बनाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here