कियारा ने कबीर सिंह की बंदी से सीखी ये खास बात, रिलीजिंग के एक महीने बाद खोला ये राज

0
54

बॉलीवुड की फिल्म कबीर सिंह को आज एक महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है फिल्म काफी चर्चा में रहने के साथ ही कलेक्शन में भी दमदार रही।तेलगु फिल्म अर्जुन रेड्डी के इस रीमेक में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आए थे।फिल्म ने स्टार्स के करियर में चार चांद लगा दिये इसी के साथ इन दिनों फिल्म एक के बाद एक रिकोर्ड कायम कर रही है हाल ही में फिल्म के रिलीजिंग के एक महीने बाद कियारा आडवाणी ने एक इमोशन पोस्ट शेयर किया।

जिसके साथ ही कियारा आडवाणी ने अपनी पोस्ट में प्रीति के किरदार की जमकर तारीफ की है। कियारा ने प्रीति के किरदार के अनुभव को भी साझा किया है। अपनी इस पोस्ट में कियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर और डायरेक्टर संदीप वांगा सहित पूरी स्टार कास्ट की तारीफ की। उन्होंने लिखा- मेरे को-स्टार शाहिद कपूर विश्वासपात्र और अच्छे दोस्त हैं जिन्होंने एक सफर की तरह इस कहानी को पूरा किया और इसे वास्तविक और विश्वसनीय बनाया। मैं पहले से ही उनके पागलपन को याद करती हूं। संदीप सर का कहानी को पर्दे पर उतारा एक विश्वासपूर्ण था।

इसी के साथ संदीप वांगा की तारीफ करते हुए कियारा आडवाणी आगे कहती हैं- ‘फिल्मों के लिए उनकी दीवानगी, और ईमानदारी ने हमें ऐसे किरदारों को निभाने का मौका दिया, जो अपूर्ण और इतने वास्तविक थे कि आप खुद को उनसे महसूस किए बिना रोक नहीं पाएंगे। इसके अलावा कियारा आडवाणी ने फिल्म के प्रोड्यूसर्स, म्यूजिक डायरेक्टर्स और फैंस का भी शुक्रिया अदा किया है।’

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ से शुरुआत की थी।इसके बाद फिल्म ने अब तक  बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए हैं। इसी के साथ कबीर सिंह इस साल अब तक रिलीज हुई फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने यह पड़ाव रिलीज के 22वें दिन ही पा लेने का भी रिकॉर्ड बनाया है।फिल्म इस साल की सुपरहिट फिल्मों में शामिल हो गई वही वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 350 करोड़ का बिजनेस किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here