प्लास्टिक सर्जरी करवाने पर साउथ की इस एक्ट्रेस ने खोले अपने दिल के राज

0

आज कल प्लास्टिक सर्जरी एक आम बात है आपने कई खूबसूरत एक्ट्रेस को प्लास्टिक सर्जरी करवाते देखा होगा जिसमे वह अपने शरीर के अन्दर कई बदलाव करवा लेती है ताकि वह और भी ज्यादा खूबसूरत नज़र आए। कई एक्ट्रेस ऐसी है जो इन चीजों को छिपती है और कुछ है जो इस पर खुल कर बात करती है। बॉलीवुड हो या फिर साउथ सब जगह अपने आपको सबसे सुंदर दिखने की होड़ लगी हुई है। 

Top Best Plastic Surgeries Of Bollywood - eBloggerTimes | Plastic ...

साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन न एक्ट्रेस में एक है जो इस टॉपिक पर खुल कर बात करती है। श्रुति उन एक्ट्रेस में से एक है जिन्होंने सुन्दर दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है लेकिन श्रुति ने इस बात को कभी छिपाने की कोशिश नहीं की बल्कि इसको लेकर लोगो से बात की। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया की आखिर क्यों उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई।

Before & After Pics: Actress Shruti Haasan Reveals Her Plastic ...

श्रुति ने उस इंटरव्यू में बताया की में इस चीज़ का प्रचार नहीं कर रही हूँ  लेकिन यह कुछ ऐसा है जैसे आप अपनी आँखों में लेंस पहनते है अपने बालो को कलर और कट करवाते है उसी तरह यह भी है।अगर कोई एक्ट्रेस इस चीज़ को लेकर मना कर रही है तो वह झूट बोल रही है हम सबको पता है, हमारे शरीर में एक दम से इतना बदलाव नहीं आ सकता। इसको लेकर खुलकर  बोलना चाहिए । आप अपने आपको सुन्दर दिखने के लिए कितना कुछ करते है यह भी उसी का पार्ट है।

Shruti Haasan: There was a time I went crazy with lip fillers

श्रुति ने आगे कहा की यह आपका अपना फैसला होना चाहिए ना की किसी के दबाव में लिया हुआ। मेरी पहली फ़िल्म के दौरान मेरी नाक में चोट आ गयी थी जिससे मेरी नाक की शेप काफी ज्यादा बिगड़ गयी थी। जिसके बाद मुझे यह फैसला लेना पड़ा। आपको बता दे श्रुति अभी फ़िल्म यारा में नज़र आएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here